Voice Of The People

एकनाथ शिंदे गुट को बड़ा झटका, डिप्टी स्पीकर ने 16 बागी विधायकों को भेजा नोटिस

- Advertisement -

महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच एकनाथ शिंदे गुट के विधायको को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल, महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल ने एकनाथ शिंदे सहित शिवसेना के 16 बागी विधायकों को नोटिस जारी किया है. सभी को नोटिस जारी कर 27 जून की शाम 5:30 बजे तक लिखित जवाब देने के लिए कहा गया है.

डिप्टी स्पीकर के साथ-साथ शिवसेना ने भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल न होने पर भी सभी को नोटिस जारी किया है. पार्टी व्हिप सुनील प्रभु ने सभी 16 बागी विधायकों को अयोग्य घोषित करने का नोटिस जारी कर दिया है. उन्होंने भी 27 जून की शाम 5 बजे तक अनुपस्थित रहने पर लिखित जवाब देने के लिए कहा गया है. नोटिस में कहा गया है कि अगर विधायक जवाब नहीं देते हैं तो यह मान लिया जाएगा कि आपके पास कहने के लिए कुछ नहीं है. इसके बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई का फैसला लिया जाएगा.

मीटिंग के दौरान उद्धव ठाकरे ने बागी नेता एकनाथ शिंदे पर हमला बोला और कहा की शिंदे पहले नाथ थे लेकिन अब दास हो गए हैं. सुलगते बम पर बागी विधायक बैठे हुए हैं, बालासाहेब का नाम लेकर कोई पॉलिटिक्स नहीं कर पाएगा. कार्यकारिणी में सिर्फ 4 प्रस्ताव पास हुए हैं.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest