Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के शो में शिवसेना नेता ने मांगी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से माफी

बुधवार को NCB ने रिया चक्रवर्ती के ड्रग केस में चार्जशीट दाखिल की। NCB ने अपने चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती का नाम लिया और उसे ड्रग्स और अन्य आपत्तिजनक सामग्री को खरीदने के लिए दोषी पाया है। अब मामले का ट्रायल NCB के कोर्ट में चलेगा।

बुधवार को प्रदीप भंडारी के शो जनता के मुकदमा पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह से प्रदीप भंडारी ने एक्सक्लुसिव बात की। प्रियंका ने सुशांत सिंह राजपूत के राज से पर्दा हटाया। आइये बताते हैं प्रियंका ने क्या बोला।

इस डिबेट में शिवसेना के नेता संजय गुप्ता से प्रदीप भंडारी ने सवाल किया कि इस वक़्त मैं चाहता कि एक शख्स है जो इस शो पर माफी मांगे। वो शख्स है संजय गुप्ता। वैसे तो मैं इनकी काफी इज्जत करता हूं मगर संजय गुप्ता जी आज महाराष्ट्र के अंदर आपकी सरकार जा चुकी है। उस वक़्त एक बहुत बड़ा कैंपेन चला था, क्या आज आप प्रियंका से, देश से और मुकेश खन्ना जी से हाथ जोड़कर सबसे माफी नहीं मांगेंगे कि गलती हुई थी परिवार का चरित्र हनन करने में?

इसके जवाब में संजय गुप्ता ने कहा कि मैं मानता हूँ। प्रियंका जी के बातों को सुनने के बाद और जिस तरह से आज NCB ने अपनी चार्जशीट दायर की है। जिस तरह से उसके अंदर रिया चक्रवर्ती को और उसके भाई सौवीक का रोल दिखाया है। उसके बाद मुझे ऐसा लगता है की मुम्बई पुलिस की जांच शायद सही नहीं थी।

अपनी इस बात को कहते हुए मेरा गला भर आया है और ये इसलिए कि मुझे ऐसा लगता था कि रिया चक्रवर्ती शायद सही थी। क्योंकि हमारे देश के क़ानून में ये प्रावधान नहीं है कि कोई किसी के दिल के साथ खेलता है तो उसके लिए कोई सज़ा का प्रावधान हो।

मगर मुझे लगता है इस तरह के प्रावधान भी होने चाहिए। अगर कोई किसी के दिल के साथ खेले, किसी की भावनाओं के साथ खेले तो उसको भी सज़ा का प्रावधान होना चाहिए। मैं बिल्कुल अपने पक्ष के लिए माफी मांगता हूं। प्रियंका जी से, देश से और आपसे भी।

प्रदीप भंडारी ने इसके जवाब में कहा कि इस बात के लिए मैं आपकी आदर करता हूँ। व्यक्तिगत रूप से जो आज आपने कहा और माना उसकी मैं इज्जत करता हूं।

SHARE

Must Read

Latest