Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के साथ ‘रॉकेट्री’ पर बातचीत के दौरान आर माधवन ने कहा- आपके इंटरव्यू से मुझे महसूस हुआ कि मैंने कुछ हासिल किया

प्रदीप भंडारी ने अभिनेता आर माधवन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट पर एक्सक्लूसिव बातचीत की. प्रदीप भंडारी से इंटरव्यू में हुई बातचीत के बाद अभिनेता आर माधवन ने कहा कि आपने जिस उत्साह और तैयारी के साथ आज इंटरव्यू किया है उससे मुझे खुद महसूस हुआ है कि मैंने कुछ हासिल किया है.

आज हुए इंटरव्यू में प्रदीप भंडारी ने अभिनेता आर माधवन से अपने इंटरव्यू के अंत में कहा कि, बहुत कम ऐसे इंटरव्यू होते हैं जिसको करने के बाद काफी अच्छा लगता है और गर्व महसूस होता है. आज मुझे आपके साथ इंटरव्यू करके गर्व महसूस हुआ है, क्योंकि आपने वह कहानी देश को बताई है जो बहुत पहले बता देनी चाहिए थी. नाम्बी नारायण जी का जो सपना है कि देश को अग्रणी अंतरिक्ष शक्ति के रूप में देख सके, वह पूरा हो.

अभिनेता आर माधवन जी ने प्रदीप भंडारी का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिस उत्साह, और पूरी तैयारी के साथ आपने सवाल किए हैं उससे मुझे ऐसा महसूस हुआ है कि मैं नाम्बी नारायण सर की कहानी बताने के अपने प्रयास में सफल हूं. मुझे इतना सफल महसूस कराने के लिए आपका धन्यवाद.

नंबी सर के साथ नाइंसाफी, देश के साथ गद्दारी है: आर माधवन’

प्रदीप भंडारी को दिए इंटरव्यू में अभिनेता आर माधवन ने कहा की, मैं हैरान था कि नाम्बी नारायण के बारे में कोई नहीं जानता, जो नाम्बी सर को जानते भी थे वह सिर्फ जासूसी केस के लिए जानते हैं, और लोगों को यह भी नहीं पता था कि उनको पद्म भूषण क्यूँ दिया गया. नाम्बी नारायण सर की उपलब्धियां हैरान करने वाली है और उनके के साथ नाइंसाफी, देश से गद्दारी है. और मैं उन गद्दारों का नाम नहीं लेना चाहता था जिन्होंने नाम्बी नारायण जी और हमारे देश के साथ यह सब किया. हमें अभी तक नहीं पता चला कि वह लोग कौन हैं जो देश को पीछे धकेलने वाले हैं जो देश को पीछे करना चाहते हैं. इसीलिए मैंने यह फिल्म की ताकि रॉकेट्री इतिहास में नाम्बी नारायण जी का नाम पता चले.

SHARE

Must Read

Latest