Voice Of The People

कांग्रेस के लगाए गए आरोपों पर स्मृति ईरानी ने दिया करारा जवाब, बोलीं- मेरी 18 साल की बेटी कोई बार नहीं चलाती

- Advertisement -

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस  की तरफ से लगाए गए गंभीर आरोपों पर करारा जवाब देते हुए पलटवार किया है. दरअसल, कांग्रेस पार्टी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी गोवा में अवैध रूप से बार चला रही हैं। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आरोप लगाया है की स्मृति ईरानी जिस पार्टी से जुड़ी हैं, उनकी बेटी भी बहुत संस्कारी होनी चाहिए, लेकिन वो गोवा में एक रेस्टोरेंट चला रही है, जिसने 13 महीने पहले मरे हुए एक शख्स के नाम पर फर्जी लाइसेंस हासिल किया है.

 

स्मृति ईरानी ने दिया करारा जवाब

बता दें कि कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा के आरोप पर जबाव देते हुए ईरानी ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. स्मृति ईरानी ने एक प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि, दो अधेड़ उम्र के पुरुषों ने एक 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का दुस्साहस किया है। उस लड़की का दोष यह है कि उस लड़की की मां ने 2014 और 2019 में अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा। जिस 18 साल की लड़की की इज्जत पर कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने आज हमला किया, उस लड़की का दोष यह है कि उसकी मां स्मृति ईरानी सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती है। वो 18 साल की लड़की जो कॉलेज के प्रथम वर्ष में पढ़ती है, उसका दोष यह है कि उसकी मां ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी की 5,000 करोड़ की लूट के ऊपर प्रेसवार्ता की।

स्मृति ईरानी ने आगे कहा की, कांग्रेस के प्रवक्ता ने हंसते हुए जिस लड़की पर हमला बोला है, वो राजनीति में नहीं है और एक साधारण कॉलेज स्टूडेंट के रूप में अपना जीवन व्यतीत कर रही है। पवन खेड़ा ने ये कहा कि मेरी बेटी को कारण बताओ नोटिस दिया गया और अपने हाथ में दो कागज दिखाए। मैं आज पूछना चाहती हूं कि इन कागजों में मेरी बेटी का नाम कहां है?

जयराम रमेश ने कहा कि वो RTI के आधार पर मेरी बेटी पर आरोप मढ़ रहे हैं। मैं जयराम रमेश से पूछती हूं कि क्या RTI की उस एप्लीकेशन में मेरी बेटी का नाम है, क्या उसके जवाब में मेरी बेटी का नाम है?’

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest