Voice Of The People

सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के बीच कांग्रेस नेताओं का हंगामा, राहुल गांधी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

- Advertisement -

नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की दूसरी दिन की 2 घंटे से पूछताछ जारी है. इस बीच, कांग्रेस की तरफ से इसके विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है. कांग्रेस सांसद विजय चौक पर प्रदर्शन कर रहे हैं. राहुल गांधी भी उन सांसदों के साथ विरोध प्रदर्शन के लिए बैठ गए हैं. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा- हमने बेरोजगारी की बात की, ये हमें बैठने नहीं दे रहे हैं. अंदर चर्चा नहीं करते हैं. हमें यहां पर बैठने नहीं दे रहे हैं और गिरफ्तार कर रहे हैं.

 

सीएम अशोक गहलोत ने केन्द्रीय जांच एजेंसी पर निशाना साधा है. गहलोत ने कहा कि ईडी ने देश में आतंक मचा रखा है. उन्होंने कहा कि ईडी के पास बहुत पावर है. ईडी अपने को अलग मान रही है. पहले राहुल को पांच बार बुलाया और अब सोनिय जी को बार-बार बुलाया जा रहा है.

नेशनल हेराल्ड मामले सोनिया गांधी से आज शाम तक ED की पूछताछ चल सकती है. ईडी ने सोनिया गांधी की सेहत को देखते हुए तैयारी की है. कहा जा रहा है कि इस दौरान प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) दवाइयों के साथ मौजूद रहेंगी. सोनिया गांधी की तबीयत को देखते हुए ईडी ने लगभग तीन दर्जन सवालों की लिस्ट तैयार की है. ईडी सोनिया से मामले से जुड़े सीधे सवाल पूछेगी और पूछताछ देर शाम तक चल सकती है. बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी के स्वास्थ्य को देखते हुए ईडी मुख्यालय खासा सतर्क है और अधिकारी मास्क पहनकर पूछताछ करेंगे.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest