Voice Of The People

काबुल में धमाका 30 लोगो की मौत 40 से अधिक घायल, क्या तालिबान और IS की लड़ाई की भेंट चढ़ रहा है अफगानिस्तान? 

- Advertisement -

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में हुए बम धमाकों से अफगानिस्तान एक बार फिर से दहल उठा है। तालिबान शासन के बाद एक के बाद एक हो रहे आतंकी हमलों में अफगानिस्तान के आम नागरिकों की जान आए दिन जा रही है।

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में इस वक्त दहशत का माहौल है। एक के बाद एक हो रहे बम धमाकों की गूंज से पूरी राजधानी कांप गई है। इस बार वहां की एक मस्जिद को निशाना बनाया। आतंकियों ने इस बार अपना निशाना एक मस्जिद को बनाया।

बताया जा रहा है कि उस समय मस्जिद में सैंकड़ों लोग मौजूद थे। खबरों की मानें तो इस जोरदार हमले में मौके पर 30 से अधिक लोगों की मौत हो गई है वहीं 40 से अधिक लोगों को घायल बताया जा रहा है।

इस जोरदार हमले के बाद चारों और पसरा मौत का तांडव इस बात की गवाही दे रहा था कि तालिबान का राज अफगानिस्तान में मौत का राज साबित हो रहा है। आए दिन होने वाले तमाम जाती हुई इस बात का पुख्ता प्रमाण भी है

आपको बता दें कि, ये धमाका मगरिब की नमाज के वक्त हुआ, जिसमें मस्जिद के इमाम अमीर मोहम्मद काबुली भी मारे गए। हालांकि तालिबान (Taliban) की सत्ता में वापसी के बाद तालिबान के प्रतिद्धंदी IS ने पिछले कुछ दिनों में अफगानिस्तान में हमले तेज कर दिए है। और इस हमले के पीछे भी उसी आकतंकी संगठन के होने का शक है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest