Voice Of The People

क्या बिहार में नीतीश-तेजस्वी की नई सरकार में फिर लौटाया जंगलराज? यह पांच बड़ी घटनाएं हैं सबूत

- Advertisement -

नई सरकार में 10 अगस्त को नीतीश ने मुख्यमंत्री पद की और राजद नेता तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थबिहार राज्य में तेजी से अव्यवस्था फैल रही है या फिर से जंगलराज लौट आया है ।

भाजपा ने भी बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली महागठबंधन सरकार के गठन के बाद से राज्य में हुई अपराध की विभिन्न घटनाओं का उल्लेख करते हुए शुक्रवार को दावा किया कि राज्य में एक बार फिर ‘‘जंगलराज’’ लौट आया है।

क्या बिहार में नीतीश-तेजस्वी की नई सरकार में फिर लौटाया जंगलराज? यह पांच बड़ी घटनाएं हैं सबूत
क्या बिहार में नीतीश-तेजस्वी की नई सरकार में फिर लौटाया जंगलराज? यह पांच बड़ी घटनाएं हैं सबूत

भाजपा के प्रवक्ताओं ने कई अपराधिक घटनाओं का उल्लेख मिडिया के सामने किया , जिसमें मुख्य घटनाएं इस प्रकार हैं।

1.बिहार के बेतिया जिले में 12 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ,दो युवकों ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया, विरोध करने पर बच्ची का हाथ तोड़ दिया और आंख फोड़ने की भी कोशिश की ।

2.पटना के खगौल थाना क्षेत्र में 17 अगस्त (मंगलवार) की रात एक डॉक्टर को गोलियों से भून दिया, इलाज के दौरान मौत हो गई।

3. जमुई में पत्रकार गोकुल यादव की हत्या हुई, गोकुल को उसके घर से एक किलोमीटर दूरी पर दो बाइक सवार पांच हमलावरोंट ने गोलियों से भून डाला मौके पर ही गोकुल की मौत हो गई।

4. पटना के बाकरगंज में एक सोने-चांदी की दुकान से 6 लाख की चोरी हुई ।

5. पटना के बेऊर थाना इलाके में बुधवार को 15 साल को युवती को दिनदहाड़े गोली मार दी । युवती का नाम काजल है, जिसका इलाज सिपरा स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है,आरोपी फरार।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा ये क्या शुरु हो गया है बिहार में, क्या बिहार में फिर से अपराधियों को खुली छूट मिल चुकी है ? जेल में बंद अपराधी खुलेआम अपनी कार से बिहार भ्रमण कर रहा है ।

भाजपा प्रवक्ता ने 10 लाख रोजगार देने के तेजस्वी यादव के वादे का उल्लेख करते हुए उनपर भी हमला बोला और कहा कि इस बारे में उन्हें स्पष्टीकरण देना चाहिए।

पात्रा ने कहा कि 10 लाख नौकरियों के बारे में जब तेजस्वी से पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि अभी तो वह मुख्यमंत्री नहीं बने हैं और जब वह मुख्यमंत्री बनेंगे, तब नौकरी देंगे।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest