Voice Of The People

बिहार में “जंगलराज”: एक दिन में दूसरी वारदात, स्टेशन जा रहे फौजी की गोली मार कर हत्या

- Advertisement -

बिहार में नई सरकार तो बन गए लेकिन बिहार की कानून व्यवस्था की जो स्थिति है वह अभी भी जो कि त्यों ही बनी हुई है। अगर यह कहा जाए कि स्थिति अब पहले से और ज्यादा बदतर होती जा रही तो इसमें कोई दो राय नहीं होगी।

आए दिन होने वाली हत्याएं अपहरण चोरी और अन्य घटनाओं के बाद अब बिहार लगातार अपनी सियासी गर्मियों के बाद अब बढ़ते आपराधिक मामलों से सुर्खियों में बना हुआ है। ताजा मामला देश की सेना से जुड़े एक जवान का है। बिहार में एक ही दिन में गोली मारने की दूसरी घटना सामने आई है।

आपको बता दें कि, गुरुवार को अपराधियों ने एक फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि, फौजी ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहा था। घटना पटना के कंकड़बाग इलाके की है। अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर फौजी को गोली मारी है।

पुलिस ने शुरुवाती जांच में खोले कई राज

पुलिस के मुताबिक, कंकड़बाग थाना इलाके के ओल्ड बायपास स्थित चंदन ऑटोमोबाइल्स के समीप अपराधियों ने फौजी को घेर लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने बंदूक निकाली और सेना के जवान बबलू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। कंकड़बाग थानेदार रविशंकर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। लूटपाट समेत अन्य पहलुओं पर भी तफ्तीश की जा रही है।

वहीं, बुधवार सुबह पटना में एक छात्रा को अपराधी ने गोली मार दी है. छात्रा का नाम काजल है. वह बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा इलाके में अपनी कोचिंग से पढ़कर घर जा रही थी, तभी पहले से घात लगाए अपराधी ने छात्रा को पीछे से गोली मार दी. गोली छात्रा के गर्दन में जाकर फंस गई. आनन फानन में छात्रा के परिजनों ने उसे बायपास के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां छात्रा की हालत नाजुक बनी है.

एक छात्रा को भी मारी गई गोली 

छात्रा को गोली मारने की घटना सीसीटीवी में कैद भी हो गई। छात्रा की उम्र 16 साल है, घटना के बाद पुलिस भी काफी देर से पहुंची और फोन पर ही परिजनों से घटना की जानकारी ले रही थी। फिलहाल गोली मारने वाले अपराधी को पुलिस अभी तक गिरफ्तार भी नहीं कर पाई है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest