Voice Of The People

सरकारी बैठक में लालू के दामाद की फ़ोटो वायरल, BJP ने बोला हमला

- Advertisement -

RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर अपने बड़े दामाद और मीसा भारती के पति शैलेश कुमार के मंत्री तेज प्रताप की विभागीय बैठक में भाग लेने के बाद अपने परिवार को एक बड़े विवाद में उलझा हुआ पाया। बैठक से शैलेश कुमार की तस्वीरें वायरल होते ही भाजपा ने राजद पर भी तल्ख हमला बोलना शुरू कर दिया है।

ज्ञात हो कि तेज़ pratap ने 16 अगस्त को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कैबिनेट में मंत्री पद की शपथ ली थी। तेज प्रताप को विभाग दिया गया था और उसी दिन उन्होंने चार्ज भी भी ले लिया था।

सरकारी बैठक में लालू के दामाद की फ़ोटो वायरल, BJP ने बोला हमला
सरकारी बैठक में लालू के दामाद की फ़ोटो वायरल, BJP ने बोला हमला

17 अगस्त को तेज प्रताप ने पर्यावरण विभाग की मीटिंग आरण्य भवन में बुलाई थी। उस मीटिंग में सरकफी अधिकारियों के साथ तेज प्रताप के बड़े जीजा और लालू के बड़े दामाद शैलेश कुमार भी मीटिंग में बैठी हुए दिखाई दिए थे।

18 अगस्त को तेज प्रताप ने फिर से प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की मीटिंग बुलाई थी उसमें भी तेज प्रताप के जीजा शैलेश कुमार बैठे दिखे थे। इस बार बार वो तेज प्रताप के बगल में बैठे दिखे थे।

दोनों बैठकों के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बड़े पैमाने पर विवाद शुरू हो गया, जिसमें भाजपा ने सवाल किया कि शैलेश कुमार किस क्षमता से बैठकों में शामिल हुए।

भाजपा के एक प्रवक्ता ने शैलेश पर तंज कसते हुए ट्वीट किया किसी को तेज प्रताप यादव को हल्के में नहीं लेना चाहिए। शैलेश कुमार भी बैठक में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। मैं राजद के सभी मंत्रियों के लिए प्रतिज्ञा कर सकता हूं, कोटा कुमार सबसे बुद्धिमान, जानकार और प्रतिभाशाली हैं। यदि शैलेश कुमार का आशीर्वाद तेज प्रताप के साथ है, तब वह सरकार में सबसे अच्छे मंत्री के रूप में उभरेंगे।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest