Voice Of The People

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम

CBI की टीम आज सुबह दिल्ली के उप- मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर छापेमारी के लिए पहुंची। मनीष सिसोदिया ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी की CBI उनके घर पहुंची है और मैं CBI का स्वागत करता हूं।

सिसोदिया ने ट्विट करते हुए कहा, ‘हम सीबीआई का स्वागत करते हैं. जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके। मैं कट्टर ईमानदार हूं।”

मनीष सिसोदिया ने कहा अच्छा काम करने वालों को किया जा रहा परेशान , दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्विट कर लिखा, सिसोदिया की तस्वीर फॉरेन अखबार में आने के दिन ही CBI भेज देनी चहिए , दिल्ली का विकास कुछ लोग को पसंद नहीं आ रहा है।

मनीष सिसोदिया ने अपने पहले ट्वीट में कहा है, ”सीबीआई आई है. उनका स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं. लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं. बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है।”

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार के विजिलेंस डिपार्टमेंट ने LG को शिकायत की थी, बिना उचित टेंडर प्रक्रिया किए दिल्ली सरकार ने टॉक टू एके प्रोगाम का प्रमोशन एक विशेष कंपनी को दिया था । जिसके बाद एलजी ने इसे सीबीआई को रेफर किया था ।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest