Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने Delhi Liquor Policy को लेकर किए बड़े खुलासे, पूछे ये 7 सवाल, जानें

- Advertisement -

दिल्ली की नई आबकारी नीति को लेकर जारी बवाल पर आज सोमवार को जनता का मुकदमा पर प्रदीप भंडारी ने बीजेपी और आम आदमी पार्टी से सीधे 6 सवाल पूछे।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, आज मेरा सवाल है की, अगर शराब नीति में घोटाला नहीं है तो फिर सनी मारवा जिनका नाम FIR में आरोपी नंबर 13 है उनका 2 दिन से ऑफिस बंद क्यों है? दूसरा सवाल, अगर शराब नीति में घोटाला नहीं है तो महादेव लिकर के ओखला ऑफिस, सनी मारवा के ओखला ऑफिस पर प्रिंटिंग प्रेस क्यों चल रही है?

तीसरा सवाल, अगर शराब नीति में घोटाला नहीं है तो अमित अरोड़ा जिनके वहां सीबीआई की टीम कुछ दिन पहले आई थी उनके टावर नंबर 15 गुरुग्राम के ऑफिस में फोन क्यों काटा जा रहा है?

चौथा सवाल, बीजेपी एक दिन कह रही 8000 करोड़ का घोटाला, फिर आज कह रही है  900 करोड़ का घोटाला है। कैसे घोटाले की रकम हर दिन बदल रही है?

 

पांचवा सवाल, अगर आम आदमी पार्टी ने कुछ गलत नहीं किया तो फिर पहले दिन क्यों कहती है की सीबीआई को रेड में कुछ नहीं मिला, दूसरे दिन कहती है 2024 मोदी बनाम केजरीवाल की लड़ाई है, तीसरे दिन बीजेपी के बाकी नेताओं पर आरोप लगाती है, चौथे दिन कहती है बीजेपी गुजरात में हार के डर से ये सब कर रही है, पांचवे दिन कहती है मनीष सिसोदिया को बीजेपी ने अपनी पार्टी में ज्वाइन कराने का ऑफर दिया। तो हर दिन आम आदमी पार्टी बयान क्यों बदल रही हैं? AAP पार्टी शराब को छोड़कर हर दूसरी चीज पर बात क्यों कर रही हैं?

और आखिरी सवाल क्या बीजेपी जो अब तक आम आदमी पार्टी को नज़र अंदाज़ करती थी वह केजरीवाल के चुनाव में विपक्षी प्रबल दावेदार नेता होने की संभावना को रोकने के लिए उनके खिलाफ आक्रामक हुई हैं?

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest