Voice Of The People

जन की बात और राष्ट्रम स्कूल ऑफ पब्लिक लीडरशिप के बीच पार्टनरशिप, युवाओं को मिलेगा मौका

- Advertisement -

राष्ट्रम स्कूल ऑफ पब्लिक लीडरशिप और जन की बात ने एक दूसरे के साथ करार किया है ताकि मीडिया और सेफोलॉजी के क्षेत्र में आने वाले छात्रों को तैयार किया जा सके। जो भी छात्र मीडिया में आने की जिज्ञासा रखते हैं उनको जन की बात और प्रदीप भंडारी के साथ इंटर्नशिप करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही छात्रों को इलेक्शन के दौरान अनेक राज्यों में जाने का मौका मिलेगा और वहां की जमीनी राजनीति को समझने में काफी मदद मिलेगी।

जन की बात के इस करार के बाद जन की बात की टीम राष्ट्रम स्कूल ऑफ पब्लिक लीडरशिप के छात्रों से सीधा संवाद स्थापित करेगी और जो भी छात्र मीडिया के क्षेत्र में या फिर भारतीय राजनीति को करीब से अनुभव करना चाहते हैं, उनसे संपर्क करेगी और उन्हें अपने साथ जोड़ेगी। राष्ट्रम स्कूल ऑफ पब्लिक लीडरशिप के सह संस्थापक और निदेशक साहिल अग्रवाल ने भी जन की बात और प्रदीप भंडारी के साथ इस करार पर प्रसन्नता जाहिर की।

राष्ट्रम स्कूल ऑफ पब्लिक लीडरशिप और जन की बात के बीच हुए करार के मौके पर प्रदीप भंडारी ने कहा, “राष्ट्रम स्कूल ऑफ पब्लिक लीडरशिप के साथ जन की बात की पार्टनरशिप भारतीय मीडिया क्षेत्र को युवा और प्रतिभाशाली प्रोफेशनल्स को तैयार करने में मदद करेगी। ये युवा सिर्फ भारतीय चुनावी राजनीति का ही विश्लेषण नहीं करेंगे बल्कि भारत को आगे बढ़ाने में भी योगदान देंगे। मुझे राष्ट्रम स्कूल ऑफ पब्लिक लीडरशिप के साथ करार करते हुए काफी प्रसन्नता महसूस हो रही है।”

जन की बात और राष्ट्रम स्कूल ऑफ पब्लिक लीडरशिप के बीच करार

वहीं इस साझेदारी पर राष्ट्रम स्कूल ऑफ पब्लिक लीडरशिप के सह संस्थापक और निदेशक साहिल अग्रवाल ने कहा, “यह साझेदारी सार्वजनिक नीति, राजनीति, चुनाव और आख्यानों को समझने वाले युवाओं की एक महत्वपूर्ण प्रतिभा आवश्यकता को हल करने का प्रयास करती है। प्रदीप भंडारी जैसे एक प्रसिद्ध विशेषज्ञ और जन की बात जैसी मीडिया कंपनी के साथ साझेदारी में हमारा लक्ष्य भारत के भविष्य के लीडर्स को वास्तविक जीवन का प्रदर्शन और एक मजबूत सलाह देना है।”

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest