Voice Of The People

सोनाली फोगाट की हत्या की सुनियोजित साजिश का असली मास्टरमाइंड कौन?- प्रदीप भंडारी की दलील

बीजेपी नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट की हत्या मामले में कई राज खुल रहे हैं। गोवा पुलिस ने मामले में पूरी रिपोर्ट तैयार की है जिसमें सोनाली तक ड्रग्स कैसे पहुंचा, कितनी बार दिया गया, कैसे पिलाई गई , इन सबका जिक्र है। सोनाली फोगाट मर्डर की केस फाइल में यह भी कहा गया है कि आरोपी सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूला और बताया कि उसने जबरन ड्रग्स पिलाई थी। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि सुधीर और सुखविंदर ने 5 हजार और 7 हजार रुपये में ड्रग्स खरीदी थी।

सोमवार को जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने  सोनाली फोगाट के न्याय के लिए अपना मुकदमा जारी रखा।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, सुधीर सांगवान ध्यान से मेरी बात सुनलो तुम बच नहीं पाओगे तुमने सिर्फ हत्या ही नहीं, पूर्व नियोजित रूप से सोनाली को ड्रग्स दिया, पानी में ड्रग्स मिलाया, खाने में ड्रग्स मिलाया और बाथरूम में ड्रग्स छुपाया। यह बात आज इंडिया न्यूज़ की एक्सक्लूसिव इन्वेस्टिगेशन में जहां सोनाली की बेटी ने, सोनाली के ड्राइवर ने , गोवा पुलिस की शिकायत में जिसकी एक्सक्लूज़ी कॉपी हमने आपको दिखाई वह साबित हो गया है। सुधीर डर लग रहा है ना…. तो सुनो

1) हरियाणा सरकार सीबीआई जांच के लिए तैयार है अनिल विज ने इंडिया न्यूज से बातचीत में कहा है कि परिवार ने बड़े नाम लिए हैं और सीबीआई जांच होनी चाहिए।

2) गोवा के ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर ने कहा है कि सीबीआई जांच में उनको कोई दिक्कत नहीं है, तो फिर सुधीर तुम और तुम्हारा मास्टरमाइंड सिर्फ जेल में चक्की पीसन के लिए तैयार रहो।

3) सोनाली के बॉडीगार्ड मनदीप जिसको तुमने नौकरी से हटाया था, उसने भी इंडिया न्यूज़ से बातचीत में कबूला है कि गोवा जाने से ठीक एक दिन पहले तुमने उसको हटाया था।

SHARE

Must Read

Latest