Voice Of The People

क्या कोई है जो सीबीआई जांच रोकना चाह रहा, क्या कोई सोनाली के न्याय में बाधा बन रहा?- प्रदीप भंडारी की दलील

- Advertisement -

मंगलवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने सोनाली फोगाट के न्याय के लिए अपना मुकदमा जारी रखा।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, दोस्तो पिछले कई दिनों से हम और इंडिया न्यूज़ मिलकर सोनाली फोगाट की हत्या से जुड़े हर राज आपको बता रहे है। जब लोग सोनाली फोगाट की मौत का कारण हार्ट अटैक बता रहे थे, तब हमने 20 खुलासे किए की ये धारा 302 मर्डर का मामला है, ना की हार्ट अटैक का।

कल हमने आपको बताया की सोनाली के ड्राइवर , बॉडीगार्ड , और बेटी यशोधरा के बयानों से ये साबित होता है की खीर में मिलावट थी, ये सिर्फ हत्या का मामला नहीं हैं, ये पूर्व नियोजित साजिश है। आज इंडिया न्यूज़ पर सोनाली की 15 साल की बेटी यशोधरा ने गोवा सरकार से गुहार लगाई है उनकी मां की हत्या की जांच सीबीआई को सौंपी जाए। अगर हरियाणा सरकार को कोई दिक्कत नहीं है तो गोवा सरकार सीबीआई जांच में देरी क्यों कर रही है?

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा कि, क्या कुछ लोग ऐसे हैं जो चाहते हैं कि सीबीआई जांच ना हो ताकि घटनास्थल के साथ छेड़छाड़ की जाए। यह मैं इसीलिए कह रहा हूं क्योंकि आज सोनाली फोगाट के फॉर्म हाउस पर जब गोवा की पुलिस पहुंचने वाली थी उसी के कुछ समय पहले जो हरियाणा पुलिस ने FIR तीन दिन पहले रजिस्टर कि थी उसको लेकर हरियाणा पुलिस आज जाकर वहां पहुंची है।

यह वही फार्महाउस है जहां से सोनाली फोगाट का फोन, लैपटॉप, DVR और कुछ जरूरी दस्तावेज चोरी हुए हैं। लेकिन 3 दिन से ना तो गोवा की पुलिस नाही हरियाणा के पुलिस चोर को पकड़ पाई है। सवाल यह उठता है कि गोवा की सरकार को प्रधानमंत्री की सीबीआई पर विश्वास क्यों नहीं है? जब सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा चाहती है, जब हरियाणा के गृहमंत्री चाहते हैं कि सीबीआई जांच हो, तो जांच में देरी क्यों हो रही है?

आज जब हमारी रिपोर्टर महिमा सोनाली के फार्म हाउस पर पहुंची तब वहां पर ना तो सोनाली का कमरा सील था और ना ही वहां पर कोई पुलिस मौजूद थी। तो सवाल यह उठता है क्या जानबूझकर ऐसी स्थिति पैदा की जा रही है, ताकि घटनास्थल के साथ छेड़छाड़ की जा सके? सवाल ये उठता है कि क्यों इतने दिनों से हरियाणा पुलिस गोवा नहीं पहुंची, आज हरियाणा पुलिस को भेजा भी गया तो ट्रेन से? सवाल यह भी उठता है कि जब गोवा के ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर कह रहे हैं सीबीआई जांच होनी चाहिए तो देरी क्यों की जा रही है?

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest