Voice Of The People

सोनाली फोगाट की मृत्यु मामले में सीबीआई जांच कब, क्यों रोकी जा रही है जांच?- प्रदीप भंडारी की दलील

बुधवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने सोनाली फोगाट के न्याय के लिए अपना मुकदमा जारी रखा‌ और सरकार से सीबीआई जांच की मांग उठाई। ‌

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, पिछले 200 से ज्यादा घंटो से इंडिया न्यूज़, देश की जनता और सोनाली फोगाट की 15 साल की बेटी यशोधरा न्याय की गुहार लगा रहे है। देश की जनता के समर्थन से इंडिया न्यूज़ की मुहीम आगे बढ़ पाई है। पहले जब सोनाली की हत्या का कारण हार्ट अटैक बताकर सच को छुपाने की कोशिश की गई थी, तब हमने आपके सामने 20 खुलासे किए थे उसके बाद पुलिस 302 यानी मर्डर का केस दर्ज कराने में विवश हो गई थी।

उसके बाद इंडिया न्यूज़ ने बताया कि गोवा जहां सोनाली फोगाट की मृत्यु हुई थी और सोनाली फोगाट का हरियाणा वाला फॉर्म हाउस असली सबूत यही छुपे हैं सीबीआई जांच होनी चाहिए, उसके बाद पुलिस ने इन जगहों पर अपनी पड़ताल शुरू की।

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा कि, आज जाकर गोवा पुलिस हत्या के इतने दिनों बाद हरियाणा वाले फार्म हाउस पर जाती है, जबकि उन्हें पहले ही वहां पर जाकर सोनाली फोगाट की हत्या से जुड़े हुए सबूत हासिल करने चाहिए थे।‌‌ आज बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनकर जी  सोनाली फोगाट के परिजनों से मिलने उनके हरियाणा स्थित फार्महाउस पर जाते हैं,

और उस दौरान मीडिया से बात करते हुए वह कहते हैं कि  गोवा पुलिस और हरियाणा के मुख्यमंत्री से वो बात करेंगे की सोनाली फोगाट हत्या मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, जांच इसीलिए होनी चाहिए क्योंकि गोवा पुलिस के सूत्रों ने मुझे बताया है कि जो 6 महीने की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग है वह गुम हो चुकी है, गोवा पुलिस ने चोर को तो पकड़ लिया है लेकिन उन्हें इस बात का शक है कि इस मामले के पीछे कोई बड़ा हाथ है जिसने 6 महीने की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग गायब कर दी है।

जब इतने सारे तथ्य सामने हैं तो सीबीआई जांच क्यों रोकी जा रही है वो कौन सा मास्टरमाइंड है जिसमें इतनी ताकत है कि जब हरियाणा का हर बड़ा मंत्री कह रहा है सीबीआई जांच होनी चाहिए, तब भी सीबीआई जांच शुरू नहीं की जा रही है और घटनास्थल को इतने दिनों से सील तक नहीं किया गया।

SHARE

Must Read

Latest