Voice Of The People

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने प्रदीप भंडारी से कहा- सोनाली मामले में मुझे सीबीआई जांच से कोई समस्या नहीं

- Advertisement -

सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं सकी है. ऐसे में कुछ दिन पहले ही सोनाली के परिवार ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात कर सीबीआई जांच की मांग की थी। हरियाणा सरकार ने परिवार के आग्रह के आधार पर गोवा के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा कि इस मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की है।

आज इसी को लेकर प्रदीप भंडारी ने अपने शो जनता का मुकदमा पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से सोनाली फोगाट केस में सीबीआई जांच की मांग पर एक्सक्लूसिव बातचीत की।

प्रदीप भंडारी ने सवाल किया कि, प्रमोद सावंत जी सोनाली फोगाट के परिजनों और उनकी 15 साल की बेटी की मांग है कि सीबीआई जांच होनी चाहिए, देश की मांग है की जांच होनी चाहिए, इंडिया न्यूज़ कई दिनों से इस मुहिम को आगे बढ़ा रहा है, क्या आप सीबीआई जांच के आदेश देंगे?

प्रमोद सावंत ने कहा कि, डी.एस.पी लेवल के ऑफिसर इस केस की जांच कर रहे हैं, और हमारे ऑफिसर हरियाणा में भी सोनाली फोगाट केस की जांच कर रहे हैं, कॉन्फिडेंशियल रिपोर्ट हम हरियाणा के सीएम को दे चुके हैं।‌ अभी तक गोवा पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, और कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम को गिरफ्तार भी चूके है। हमारी तरफ से इन्वेस्टिगेशन सही दिशा में चल रही है।

प्रदीप भंडारी ने अगला सवाल किया कि कल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनकर जी ने कहा है कि सीबीआई जांच के लिए वह आपसे बात करेंगे, हरियाणा के बाकी मंत्रियों का भी यही कहना है कि सीबीआई जांच होनी चाहिए। क्या उन्होंने आपसे इस बारे में बात की?

प्रमोद सावंत ने कहा कि, अभी गोवा पुलिस इस मामले में अपनी जांच पूरी तरीके से कर रही है, अगर आगे जरूरत पड़ी तो हम जरूर सीबीआई जांच करवाएंगे।

प्रदीप भंडारी ने प्रमोद सावंत से सवाल किया कि अगर इस मामले में सीबीआई जांच होगी तो, क्या आपको इस बात से कोई परहेज है?

प्रमोद सावंत ने जवाब दिया कि, जी बिल्कुल नहीं, हमे कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन हमें अपने गोवा पुलिस कर्मियों पर पूरा विश्वास है, जो अच्छी तरह से इस केस की जांच कर रहे हैं। इतने कम समय में जो भी इस केस के अंदर आरोपी थे उन्हें गिरफ्तार कर चुके हैं, और साथ ही गोवा पुलिस हरियाणा तक इस केस की जांच कर रही है।

प्रदीप भंडारी ने आगे पूछा कि में यह सवाल फिर से पूछ रहा हूं क्योंकि 15 साल की बेटी यशोधरा चाहती है कि सीबीआई जांच होनी चाहिए, प्रमोद सावंत जी क्या सीबीआई जांच से गोवा की सरकार या आपको कोई दिक्कत है?

प्रमोद सावंत ने जवाब दिया कि हमें सीबीआई जांच से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मैं फिर भी कहना चाहता हूं कि हमारी गोवा पुलिस इस केस में अच्छी तरीके से अपनी इन्वेस्टिगेशन कर रही रही हैं। आखरी में प्रमोद सावंत ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि सोनाली फोगाट और उनकी बेटी यशोधरा को जरूर न्याय मिलेगा।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest