Voice Of The People

पकड़ा गया सीरियल किलर, लगातार तीन वारदातों से क्षेत्र में फैल गई थी दहशत

- Advertisement -

मध्य प्रदेश का सागर जिले में सीरियल किलर की दहशत ने लोगों को जीना मुश्किल कर दिया है। सीरियल किलर बेखौफ वारदातों को लगातार अंजाम दे रहा है और पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। सीरियल किलर तीन दिन में तीन गार्डों की हत्या कर चुका है।

पुलिस ने जारी किया आरोपी का स्केच
पुलिस ने जारी किया आरोपी का स्केच

ताजा घटना रतौना इलाके हुई है। यहां एक मकान की रखवाली करने वाले चौकीदार की हत्या कर दी गई। सीरियल किलर ने फावड़े से हत्या को अंजाम दिया। मृतक का नाम मंगल अहिरवार है।

एक हफ्ते में लगातार तीसरी वारदात के बाद पुलिस के होश उड़ गए हैं। कैंट, सिविल लाइन और अब मोतीनगर थाना पुलिस के साथ अन्य थानों की पुलिस भी आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

इन जगहों पर हुई हत्याएं

आरोपी ने सबसे पहले कैंट थाना क्षेत्र के भैंसा में कारखाने में सो रहे चौकीदार के सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज के चौकीदार के सिर पर पत्थर मार कर उसकी हत्या की गई। तीसरी घटना अब रतौना में हुई है।

क्या बोले गृहमंत्री ?

गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘सागर में चौकीदारों की हत्‍या की घटनाएं संज्ञान में आई हैं। मैंने एसपी से बात की है। समूचे पुलिस बल को सतर्क किया गया है। रात्रि गश्त बढ़ाने और सतर्कता बरतने को कहा गया है। साथ ही निर्देश दिए गए हैं कि दुकानों, प्रतिष्‍ठानों आदि पर सुरक्षा के लिए तैनात किए जाने वाले निजी चौकीदारों को जागरूक किया जाए कि वे ड़यूटी के दौरान सचेत हैं।’

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता

वही ताजा जानकारी मिलने पर पता लगा है की पुलिस के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अपारधी को गिरफ्तार करके पकड़ लिया है.

 

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest