Voice Of The People

बिहार में जंगलराज 2.0: सिवान में दिन दहाड़े पुलिस जवान की गोली मारकर हत्या

आज की बड़ी खबर बिहार के सिवान जिले से आ रही है जहां बदमाशों ने पुलिस बल पर फायरिंग कर दी है। इस फायरिंग में बिहार पुलिस के एक जवान की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सूत्रों से ये ख़बर आ रही है कि जब पुलिसवाले शराब माफिया के यहां छापेमारी कर वापिस लौट रहे थे उस वक्त उनपर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

यह घटना सिवान जिले के सिसवन थाना की सिसवन मोड़ की है। सिसवन थाने की ही एक पुलिस टीम गस्त आर निकली हुई थी। जैसे ही टीम की गाड़ी ग्यासपुर के पास पहूंची तो 3 से 4 लोग सड़क के किनारे खाट पर बैठे दिखें। पुलिस टीम रुककर उन लोगों से पूछताछ करना शुरू किया तो अपराधी वहाँ से भागने लगे। पुलिस वालों ने जब पीछा करना चाहा तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया।

इस फायरिंग में34 वर्षीय जवान बाल्मीकि यादव को गोली लग गयी। मौके पर ही बाल्मीकि यादव ने दम तोड़ दिया। बाल्मीकि यादव सिसवन थाने में सिपाही के पद पर तैनात थे। वो पटना जिले के मसौढ़ी इलाके के रहने वाले थे। गोली की आवाज सुनकर एक ग्रामीण अब्दुल हमीद खान अपनी खिड़की से बाहर देखने लगा, जिसे बदमाशों की गोली लग गई। घायल अब्दुल हमीद खान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में सिसवन थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सिपाही बाल्मीकि कुमार के पेट और सीने में दो गोलियां लगी है। इसके बाद वह वहीं जमीन पर गिर गए थे, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस दौरान एक व्यक्ति को और गोली लगी है, जिसका इलाज चला रहा है। उन्होंने बताया गश्ती टीम में चार पुलिसकर्मी शामिल थे। वहीं, इस घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

SHARE

Must Read

Latest