Voice Of The People

गुजरात के दौरे पर केजरीवाल ने किया दावा: जांच एजेंसियों का इस्तेमाल जबरन वसूली के लिए किया जा रहा है

अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को केंद्र पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि जांच एजेंसियों का इस्तेमाल जबरन वसूली के लिए किया जा रहा है, न कि भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए। अहमदाबाद में आप के कार्यालय में “तीन पुलिसकर्मियों” द्वारा की गई कथित छापेमारी के बारे में केजरीवाल ने दावा किया कि पुलिसकर्मी पैसे के बारे में बात कर रहे थे।

अहमदाबाद में एक कार्यक्रम में उन्होंने सवाल किया, “इस देश में क्या चल रहा है? क्या पुलिसिया सरकार ऐसे काम करती है? पुलिस किसी भी घर या कार्यालय में बिना वैध कागजात के प्रवेश कर रही है।” “हम एक गरीब पार्टी हैं, जिसके पास पैसे नहीं हैं। पुलिसकर्मियों ने दो घंटे तक हमारे कार्यालय की तलाशी ली और चले गए। वे हमारे लोगों से पैसे के बारे में पूछ रहे थे। जब हमने कहा कि पैसा नहीं है तो वे चले गए।

अहमदाबाद पुलिस ने आप के इस दावे का खंडन किया है। केजरीवाल ने कहा कि जब तक कारोबारी छापेमारी के डर से मुक्त नहीं होंगे, तब तक देश तरक्की नहीं कर सकता।

केजरीवाल ने कहा कि “वे एजेंसियों के माध्यम से लोगों को भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए नहीं, बल्कि जबरन वसूली के लिए डरा रहे हैं। जब तक देश के व्यापारी डर से मुक्त नहीं होंगे और स्वतंत्र रूप से व्यापार नहीं कर पाएंगे, तब तक देश प्रगति नहीं करेगा।”

 

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest