Voice Of The People

सोनाली मर्डर केस: इंडिया न्यूज़ पर प्रदीप भंडारी की मुहीम का बड़ा असर, गोवा सरकार ने CBI को सौंपी जांच

इंडिया न्यूज़ पर सोनाली मर्डर मिस्ट्री पर लगातर जनता आवाज बने प्रदीप भंडारी की मुहीम का बड़ा असर देखने को मिला है। गोवा सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए सोनाली फोगाट की मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसाल किया है।

गोवा (Goa) के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि सोनाली के परिजनों और लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए हम इस मामले को सीबाआई को सौंप रहे हैं। वैसे मुझे अपनी पुलिस पर पूरा भरोसा है और उन्होंने अच्छी तरह से जांच की है। फिर भी पब्लिक डिमांड को देखते हुए इसे सीबीआई को सौंपने का फैसला लिया गया।

प्रदीप भंडारी ने अपनी मुहीम दौरान कई चौका देने वाले तथ्य भी सामने रखे थे. और आज सीबीआई जाँच इस बात का प्रमाण है कि प्रदीप भंडारी ने जिस सच्चाई को जनता के सामने रखना चाहा अब सबूतों सीबीआई जनता बीच जल्द ही रख देगी।

गोवा (Goa) के एक रेस्टोरेंट में 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की मौत हो गई थी. उन्हें रेस्टोरेंट से अस्पताल पहुंचाया गया था। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। अभी तक इस मामले में गोवा पुलिस (Goa Police) ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान (Sonali PA Sudhir Sangwan) और उसके साथ सुखविंदर को गिरफ्तार किया है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest