Voice Of The People

जनता का मुकदमा का असर, राजस्थान में गौ हत्या पर प्रदीप भंडारी की मुहीम को अमित शाह ने राजस्थान में दोहराते हुए गहलोत सरकार को घेरा

राजस्थान में संक्रमण द्वारा गायों की हो रही मौत पर देशव्यापी चलाए अभियान का बड़ा असर देखें को मिला है. प्रदीप भंडारी ने कल अपने शो जनता का मुकदमा में इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाते हुए राजस्थान सरकार से सीधा सवाल पूछा था की क्या सीएम गहलोत जवाब देंगे जनता को की वो उस समय कहा थे जब राज्य को उनकी सख्त जरूरत थी.

इसी मुद्दे को आज प्रमुख मुद्दा बनाते हुए होम मिनिस्टर अमित शाह ने जोधपुर में गहलोत सरकार को आड़े हाथो लिया।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार दोपहर जोधपुर पहुंचे. उन्होंने यहां राहुल गांधी और गहलोत सरकार को जमकर निशाने पर लिया. शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर भी निशाना साधा.

उन्होंने कहा अभी देश में कांग्रेस की दो सरकारें हैं. राजस्थान और छत्तीसगढ़ दोनों राज्यों का चुनाव 2023 में है. इन दोनों राज्यों में अगर भाजपा सरकार बनती है तो कांग्रेस के पास कुछ नहीं बचेगा.

शाह ने कहा कि अभी-अभी राहुल बाबा, भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले हैं. राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं. मैं राहुल बाबा और ने कहा था कि भारत राष्ट्र है ही नहीं. अरे राहुल बाबा, किस किताब में पढ़े हो आप? ये तो वो राष्ट्र है जिसके लिए लाखों, लाख लोगों ने अपने प्राणों की आहुति दे दी. राहुल भारत जोड़ने निकले हैं, मुझे लगता है उनको पहले भारत का इतिहास पढ़ने की जरूरत है.

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest