Voice Of The People

राहुल की पादरी से मुलाकात पर बवाल ‘जीसस ही असली गॉड’, BJP ने फिर से कहा “यह भारत तोड़ो यात्रा”

- Advertisement -

राहुल गांधी इन दिनों 150 दिनों की भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। कांग्रेस की 150 दिनों की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर निकले राहुल गांधी ने तमिलनाडु के कन्याकुमारी में 10 सितंबर को विवादित कैथोलिक पादरी जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात की, राहुल और पादरी के बीच हुई बातचीत का एक हिस्सा सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

https://twitter.com/ani_digital/status/1568482635722424320?s=20&t=RH5CfMh-nvvlF8TTtD-pZg

जिसमें अपने भड़काऊ बयानों के लिए जाने जाने वाले पादरी पोन्नैया राहुल गांधी को समझाते नजर आते हैं कि केवल जीसस क्राइस्ट यानी यीशु मसीह ही एकमात्र वास्तविक भगवान हैं, कोई शक्ति देवी या देवता भगवान नहीं हैं। पोन्नैया का भड़काऊ बयान देने का इतिहास रहा है। उन्हें पिछले साल जुलाई में मदुरै के कालीकुडी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, द्रमुक मंत्री और अन्य के खिलाफ कथित रूप से अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस बयान को लेकर हमला बोला है और उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘जॉर्ज पोन्नैया राहुल गांधी से मिले थे। वे कहते हैं कि यीशु ही एकमात्र ईश्वर है। इस आदमी को पहले भी हिंदू धर्म के खिलाफ नफरत वाले बयाने देने के लिए गिरफ्तार किया गया था।’ उन्होंने पूछा- क्या भारत तोड़ो आइकन के साथ भारत जोड़ो यात्रा हो रही है?

वायरल वीडियो में विवादास्पद पादरी जॉर्ज पोन्नैया राहुल गांधी के सामने जीसस क्राइस्ट को असली भगवान बता रहे हैं और हिन्दू देवी-देवताओं को असली गॉड मानने से इनकार करते दिखते हैं. दरअसल, राहुल गांधी पूछते हैं कि क्या जीसस क्राइस्ट भगवान का रूप हैं? क्या यह सही है? इस पर पादरी जॉर्ज पोन्नैया इस वीडियो में राहुल गांधी को समझाते हैं कि जीसस क्राइस्ट ही असली भगवान हैं, शक्ति या बाकी देवता नहीं हैं.

 

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest