Voice Of The People

नीतीश कुमार के जंगलराज में सुशासन ‘तमंचे पर डिस्को कर रहा हैं’ – प्रदीप भंडारी की दलील

- Advertisement -

बिहार के बेगूसराय जिले में मंगलवार को 2 मोटरसाइकिलों पर सवार 4 लोगों की ओर से अलग-अलग स्थानों पर की गई गोलीबारी के बाद से दहशत का माहौल है। अब दोनों आरोपितों की बाइक चलाते तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गयी हैं।

बुधवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने बिहार के इसी जंगलराज पर आज का मुकदमा किया और नीतीश कुमार से कई सवाल पूछे।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, आज बिहार की जनता कह रही हैं घूमते मत दिख जाएगा बाजार में, वरना गोली मार दी जाएगी ‘कपार’ में। स्वागत है आपका नए बिहार में, आज बिहार का बच्चा-बच्चा बोल रहा है। नीतीश जी आप गौर से दोनों संदिग्धों की तस्वीर देखिए, ना इनकी शक्ल पर खौफ है, ना इनके जेहन में डर है‌ क्योंकि इनको पता है सुशासन तमंचे पर डिस्को करने चला है।

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा कि, नीतीश जी दुख इस बात का है की यह दोनों आरोपी चार थानों से गुजरे थे लेकिन आपकी पुलिस सो रही थी‌ और इनको अभी तक पकड़ नहीं पाई। दुख इस बात का है कि आप के नेता कहते हैं ऐसा अमेरिका में भी तो होता है, में उनको बताना चाहता हूं अमेरिका को 26 घंटे नही लगते आरोपी को पकड़ने में।

 

बिहार में ऐसी घटनाएं पहले भी होती आ रही है,10 अगस्त जब से आपने नए बिहार का आगाज किया है तब से लगातार ऐसी घटनाएं होती जा रही है। जिस राज्य में दारू बंद है वहां आईविटनेस कह रहे हैं कि यह दोनों संदिग्ध दारू पीकर बाइक चला रहे थे, तो फिर आप कैसे कह सकते हैं कि दारू बंदी है जब शराब तो खुले में बिक रही है , ऐसा बिहार की जनता पूछ रही है।

अगर यह बात आपको आम लगती है क्योंकि यह घटना बेगूसराय में हुई है तो सोचिए अगर यही घटना पटना‌ के बाजार में होती जहां बच्चे, महिलाएं घूमते हैं तो फिर किस तरीके का माहौल होता। वो पत्रकार जिनको हर दूसरे दिन डर का माहौल लगता है मैं उनको कहना चाहता हूं, अभी बोलती बंद क्यों है?  क्योंकि असली डर का माहौल तो यह है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest