Voice Of The People

गुजरात AAP अध्यक्ष गोपाल इटालिया दिल्ली पुलिस की हिरासत में, पीएम मोदी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

आम आदमी पार्टी के गुजरात संयोजक गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने लेकर गई है. गोपाल इटालिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है.

बता दें कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने गुरुवार दोपहर गोपाल इटालिया को विवादित टिप्पणी मामले में सुनवाई के लिये बुलाया. गोपाल इटालिया को राष्ट्रीय महिला आयोग के कार्यालय में पीएम मोदी के खिलाफ अपमान जनक टिप्पणी के वायरल हुए वीडियो के संदर्भ में जवाब देने बुलाया गया था. आयोग ने इसके लिये गोपाल इटालिया को नोटिस भी जारी किया था.

बीजेपी ने हाल ही में गोपाल इटालिया का एक वीडियो शेयर किया था. इसमें गोपाल इटालिया कहते दिख रहे हैं,हे मेरी माताओं, बहनों और बेटियों. कथाओं और मंदिरों में आपको कुछ नहीं मिलेगा वह शोषण के घर हैं. अगर आपको आपका अधिकार चाहिए इस देश पर आपको शासन करना हो, समान हक चाहिए तो कथाओं में नाचने के बजाए मेरी माताओं बहनों यह बुक पढ़ो.

इससे पहले गोपाल इटालिया का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपशब्द कहने का एक वीडियो सामने आया था. इसमें AAP नेता गोपाल इटालिया ने पीएम नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरों को नौटंकी बताया.

SHARE

Must Read

Latest