Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने कहा- तोड़ने वाली राजनीती में अर्बन नक्सल ने PHD की है

- Advertisement -

गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने आज इंडिया न्यूज़ के न्यूज़ डायरेक्टर प्रदीप भंडारी से एक्सक्लूसिव बातचीत में विपक्षी पार्टी पर जमकर हमला बोला।

हर्ष सांघवी ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा की, AAP को गुजरात निकाय चुनाव में बहुत कम बहुमत मिला है। उन्होंने कहा जो लोग ‘गुजरात तोड़ो’ चाहते हैं वो कभी सफल नहीं होंगे’ गुजरात की जनता एंटी गुजरात गैंग वाले लोगो को  अच्छे से जानती हैं इस लिए गुजरात में अर्बन नक्सल कभी सफल नहीं होंगे। तोड़ने वाली राजनीती में अर्बन नक्सल ने PHD की है। कुछ लोगों ने गुजरात में पानी की पहुंच को भी रोकने की साजिश की थी। अब इस नए गुजरात में अर्बन नक्सल के लिए कोई जगह नहीं है’।

हर्ष सांघवी ने आगे कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा की आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार खुद पार्टी पर धोखेबाज़ी का आरोप लगा रहे हैं, और कांग्रेस तो सिर्फ तुष्टिकरण और तोड़ने वाली राजनीति कर रही है, इस बार गुजरात चुनाव में बीजेपी पिछली बार से भी ज्यादा सीटें जीतकर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।

प्रदीप भंडारी के साथ धमाकेदार इंटरव्यू में हर्ष सांघवी ने कांग्रेस की हिंदू मुस्लिम वाली राजनीति पर जम कर हमला बोला और कहा की, अगर कांग्रेस का बस चले तो वो आफताब का भी पुतला बनवा दे। इन्होंने आज तक आफताब अमीन जैसे लोगों का सहयोग किया है। जब इस तरह के गुनहगारों की बात होती है तो यह हिंदू-मुस्लिम बीच में लेकर आ जाते हैं, फिर मानव अधिकारों की बात करेंगे। इनका बस चले तो ये आफताब का भी पुतला बनाएं। हेमंत बिस्वा शर्मा जी ने बिल्कुल ठीक कहा है।‌

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest