Voice Of The People

गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में प्रदीप भंडारी से कहा – कांग्रेस का बस चले तो वो आफताब जैसे लोगो का भी पुतला बनवा दे

- Advertisement -

आज जनता का मुकदमा पर इंडिया न्यूज़ के न्यूज़ डायरेक्टर प्रदीप भंडारी से गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने एक्सक्लूसिव बातचीत की। हर्ष सांघवी  ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा की कांग्रेस का बस चले तो वो आफताब अमीन पूनावाला जैसे लोगो का भी पुतला बनवा दे।

प्रदीप भंडारी ने हर्ष सांघवी से सवाल किया की, कांग्रेस पार्टी जिस तरीके से मुस्लिम अपिजमेंट कर रही है, जिस तरह से आफताब पूनावाला ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए बी उससे पूरे देश में गुस्सा है, हेमंत बिस्वा शर्मा ने कच्छ में एक बयान दिया है कि अगर देश में पावरफुल लीडर नहीं होगा तो आफताब अमीन पूनावाला जैसे लोग हर शहर के अंदर होंगे आपको क्या लगता है आफताब जैसे लोगों को क्या सजा मिलनी चाहिए?

हर्ष सांघवी ने जवाब दिया कि, अगर कांग्रेस का बस चले तो वो आफताब का भी पुतला बनवा दे। इन्होंने आज तक आफताब अमीन जैसे लोगों का सहयोग किया है। जब इस तरह के गुनहगारों की बात होती है तो यह हिंदू-मुस्लिम बीच में लेकर आ जाते हैं, फिर मानव अधिकारों की बात करेंगे। इनका बस चले तो ये आफताब का भी पुतला बनाएं। हेमंत बिस्वा शर्मा जी ने बिल्कुल ठीक कहा है।‌

प्रदीप भंडारी ने आगे पूछा की, तो आपके हिसाब से आफताब अमीन पूनेवाला को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए?

हर्ष सांघवी ने कहा कि, इसमें कोई दो मत नहीं है, गुजरात में ऐसे मामलों के अंदर हमने 30 दिन के अंदर गुनहगारों को फांसी की सजा सुनाई है, उसके लिए रात दिन काम करना पड़ता है, हेमंत विश्व शर्मा के बयान से मैं बिल्कुल सहमत हूं। मैं तो इससे आगे यह भी कहना चाहता हूं इन्हें बस राजनीतिक फायदा होना चाहिए ये आफताब का भी पुतला बना दे। कांग्रेस की नियत पर पूरा देश सवाल उठा रहा है क्योंकि उनकी कोई नियत ही नहीं है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest