Voice Of The People

अरविन्द केजरीवाल की तरह मैं ड्रग्स की समस्या पर राजनीति नहीं करता: प्रदीप भंडारी के साथ ख़ास बातचीत में हर्ष संघवी का अरविन्द केजरीवाल पर हमला

गुजरात चुनाव से ठीक पहले प्रदीप भंडारी के साथ ख़ास बातचीत में गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने पंजाब में चल रहे ड्रग नेक्सस को लेकर केजरीवाल पर जमकर हमला बोलै है, उन्होंने कहा की ड्रग्स की समस्या पर कोई राजनीति कैसे कर सकता है, मैं अरविन्द केजरीवाल की तरह ड्रग्स की समस्या पर राजनीति नहीं करता हूं.

प्रदीप भंडारी के साथ आज अपने विस्फोटक इंटरव्यू में गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने गुजरात सरकार और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा की ‘ड्रगस के खिलाड़ जंग में राजनीती क्यों हो रही है? आज पंजाब में किराना की दुकानों तक में ड्रग्स उपलब्ध है, हमने पंजाब सरकार के साथ ड्रग नेक्सस को लेकर कई सबूत साझा किये हैं, हमने पंजाब में ड्रैग नेक्सस में पंजाब जेल की भूमिका के सबूत भी पंजाब सरकार के साथ साझा किये हैं.

आगे उन्होंने कहा की ‘पंजाब की पुलिस और पंजाब सरकार ड्रग नेक्सस को काबू करने में नाकाम रहे हैं, हम ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में समन्वय बिठाकर साथ काम करना चाहते हैं, गुजरात एटीएस और गुजरात सरकार ड्रग्स नेक्सस के खिलाफ लड़ाई में युद्ध स्तर पर काम कर रही है, और देश के गृह मंत्री अमित शाह ड्रग नेक्सस को लेकर बेहद गंभीर हैं, केंद्र सरकार और राज्य सरकार ड्रग्स के खिलाफ एकसाथ मिलकर काम कर रहे हैं.

ड्रग नेक्सस पर आगे संघवी ने कहा की ‘ड्रग नेक्सस के लिंक सीधे पाकिस्तान से जुड़े हैं, मुझे एजेंसियों ने बताया था की ड्रग्स की समस्या को मुख्य राजनितिक मुद्दा बनाया जायेगा, एजेंसियों ने ये भी बताया था की विपक्ष ड्रग्स के मुद्दे पर गुजरात में अपनी राजनीती करेगी, लेकिन मैं ड्रग्स के मुद्दे पर खुली बहस करने के लिए तैयार हूं.

आपको बता दें की गुजरात चुनाव से पहले हर्ष सिंघवी ने प्रदीप भंडारी के साथ इस ख़ास बातचीत में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा की आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार खुद पार्टी पर धोखेबाज़ी का आरोप लगा रहे हैं, और कांग्रेस तो सिर्फ तुष्टिकरण और तोड़ने वाली राजनीति कर रही है, इस बार गुजरात चुनाव में बीजेपी पिछली बार से भी ज्यादा सीटें जीतकर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी.

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest