Voice Of The People

वीर सावरकर को समझना राहुल गांधी के स्तर के बाहर: प्रदीप भंडारी के साथ ख़ास बातचीत में हर्ष संघवी का राहुल गांधी पर हमला

- Advertisement -

गुजरात चुनाव से ठीक पहले गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने राहुल गांधी पार जोरदार हमला किया है, संघवी ने चुनाव से ठीक पहले राहुल गांधी की समझ पर सवाल उठाते हुए कहा की, वीर सावरकर को समझना राहुल गांधी के स्तर के बहार है, राहुल गांधी में सावरकर जैसे महान लोगों को समझने की गहराई नहीं है.

आज प्रदीप भंडारी के साथ अपने धमाकेदार इंटरव्यू में गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने राहुल गांधी की समझ पर सवाल उठाते हुए कहा की ‘वीर सावरकर के सामने राहुल गांधी का क्या स्टैंड है? वीर सावरकर देश के महान स्वतंत्रता सेनानियों में से एक है, राहुल गांधी में सावरकर जैसे महान लोगों को समझने की गहराई नहीं है, वीर सावरकर राहुल गांधी के स्तर के बहार हैं, स्वरकार पर राहुल गांधी की टिपण्णी ने मुझे हैरान किया है.

आगे हर्ष संघवी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की ‘कांग्रेस सिर्फ तुष्टिकरण पर भरोसा करती है, कांग्रेस कहती है सिर्फ मुस्लिम ही देश को बचा सकते हैं, कांग्रेस सिर्फ तुष्टिकरण और तोड़ने की राजनीति करती है, कांग्रेस सिर्फ मुस्लिमों को आगे बढ़ाना चाहती है और अपनी हार को जायज ठहराने का बहाना ढूंढ रही है.

आपको बता दें की गुजरात चुनाव से पहले हर्ष सिंघवी ने प्रदीप भंडारी के साथ इस ख़ास बातचीत में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा की आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार खुद पार्टी पर धोखेबाज़ी का आरोप लगा रहे हैं, और कांग्रेस तो सिर्फ तुष्टिकरण और तोड़ने वाली राजनीति कर रही है, इस बार गुजरात चुनाव में बीजेपी पिछली बार से भी ज्यादा सीटें जीतकर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी.

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest