Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के साथ इंटरव्यू में गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी का बड़ा बयान: मोरबी हादसे में शामिल बड़े से बड़े व्यक्ति पर भी होगी कार्रवाई

- Advertisement -

गुजरात चुनाव का मैदान जंग के लिए पूरी तरह से तैयार है, राजनितिक आरोप प्रत्यारोप के बीच आज गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने प्रदीप भंडारी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में मोरबी हादसे के गुनहगारों पर दो टूक जवाब दिया, सिंघवी ने कहा की मोरबी हादसे में आरोपी चाहे जितना बड़ा व्यक्ति क्यों न हो, उसपर कार्रवाई जरूर होगी.

प्रदीप भंडारी के साथ आज ख़ास बातचीत में आज हर्ष संघवी ने मोरबी हादसे पर खुलकर बोलते हुए दोषियों को दो टूक जवाब दिया, उन्हों कहा की ‘मोरबी हादसा बेहद दुखद है, मै उस वक़्त घटनास्थल पर मौजूद था और लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहा था. हमने सिर्फ 90 मिनट में ही मोरबी हादसे की FIR दर्ज कर ली थी.

आगे उन्होंने हादसे के आरोपियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा की ‘ मोरबी जांच में किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जायेगा, हम FIR में किसी एक का नाम लिखते तो बाकी के लोग बच जाते, लेकिन कोई कितना भी बड़ा आदमी क्यों न हो, बचेगा नहीं. अगर ये उच्च प्रबंधन के लोग हैं तो उनपर भी कार्रवाई होगी.

आगे जब प्रदीप भंडारी ने संघवी से मोरबी हादसे की जांच के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा की ‘मोरबी हादसे की 360 डिग्री जांच हो रही है, और जल्द ही जाँच की FSL रिपोर्ट सामने आ जाएगी. उन्होंने आगे कहा की मोरबी हादसे से पीएम मोदी भी खासे दुखी थे, उन्होंने खुद एक एक चीज का जायजा लिया था, पीएम मोदी ने मुझसे छोटी से छोटी बात हादसे के बारे में पूछी.

आपको बता दें की गुजरात चुनाव से पहले हर्ष सिंघवी ने प्रदीप भंडारी के साथ इस ख़ास बातचीत में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा की आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार खुद पार्टी पर धोखेबाज़ी का आरोप लगा रहे हैं, और कांग्रेस तो सिर्फ तुष्टिकरण और तोड़ने वाली राजनीति कर रही है, इस बार गुजरात चुनाव में बीजेपी पिछली बार से भी ज्यादा सीटें जीतकर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी.

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest