Voice Of The People

जनता का मुकदमा पर खुलासे के बाद सुशांत सिंह राजपूत मामले में गवाह रूपकुमार शाह को समन भेज सकती सीबीआई, पुलिस सुरक्षा भी दी गई

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के 2 साल बाद एक बार फिर से मामला जीवित हुआ है। दो ऐसे गवाह सामने आए हैं जो काफी महत्वपूर्ण होने वाले हैं। कूपर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में काम करने वाले रूम कुमार शाह ने प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा पर कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम ठीक तरीके से नहीं किया गया था, जिसकी वजह से यह मामला दबाया गया। उनकी 101% हत्या हुई थी।

बता दें कि इस खुलासे के बाद रूप कुमार शाह ने खुद की जान को खतरा बताया था। वहीं इस मामले में सीबीआई जल्द ही रूप कुमार शाह को दिल्ली बुलाकर बयान दर्ज कर सकती है। उससे पहले सीबीआई पोस्टमार्टम में रूप कुमार के रोल की जांच-पड़ताल कर रही है।

कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी सर्वेंट रूप कुमार शाह के इस दावे के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की प्रतिक्रिया आई थी। अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर रूपकुमार को सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की थी। उस दौरान श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को टैग किया था।

SHARE

Must Read

Latest