Voice Of The People

प्रदीप भंडारी से सुशांत सिंह राजपूत मामले में गवाह रूपकुमार शाह ने कहा- जहां भी बयान देना होगा दूंगा, सुशांत की हत्या हुई है

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कूपर अस्पताल के शवगृह के अटेंडेंट रूप कुमार शाह ने एक बार फिर से प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा पर कहा है कि वह अपने दावे के साथ खड़े हैं और वह सीबीआई को भी यही बात बताएंगे। उन्होंने इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी धन्यवाद दिया और कहा कि उन्हें सुरक्षा मिल गई है और इसके लिए हुए उन्हें धन्यवाद करते हैं और मुंबई पुलिस के जवान उनके साथ हैं।

रूप कुमार शाह ने प्रदीप भंडारी से कहा, “जब सुशांत की बॉडी देखी थी, उनके गले पर ट्रायंगल शेप का निशान था और उनके आंख के पास काला धब्बा था, जिससे पता चलता है कि उनकी आंख पर घूंसा मारा गया था। कोई आदमी अगर खुद को फांसी लगाता है तो वह अपने आप को मार कैसे सकता है। इससे साफ पता चलता है कि उन्हें मारा गया था और यह 101% मर्डर है, आत्महत्या नहीं है।”

प्रदीप भंडारी के शो पर इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह भी मौजूद थीं और उन्होंने रूप कुमार शाह को सच्चाई बोलने के लिए धन्यवाद किया। इसके बाद रूप कुमार शाह ने कहा कि वह सुशांत के परिवार के साथ खड़े हैं और उन्हें जहां भी बयान देना होगा वह देंगे और उन्हें अपनी जान की भी चिंता नहीं है। उन्हें धमकियां मिली लेकिन मुंबई पुलिस ने उन्हें सुरक्षा दी।

SHARE

Must Read

Latest