Voice Of The People

नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी, दाऊद गैंग के नाम से लैंडलाइन पर तीन बार कॉल

केंद्रीय मंत्री प्रदेश के कद्दावर नेता नितिन गडकरी को जान से मारने की व उनके कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. आपको बता दें कि नितिन गडकरी के कार्यालय पर लैंडलाइन फोन पर तीन बार कॉल आए हैं. जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर के शुरुआती जांच शुरू कर दी है. इस मामले की तह तक जाने की तमाम कोशिशें की जा रही है. पुलिस द्वारा यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि, यह किसने किया और ऐसा क्यों कर रहा है हालांकि शुरुआती जांच में कुछ चीजों का पता लगा है.

धमकी भरा यह फोन कॉल आज सुबह तकरीबन 11:30 बजे के आसपास दो बार आया। जिस कार्यालय में यह धमकी भरा फोन आया है वह नितिन गडकरी का जनसंपर्क कार्यालय है. जो कि नागपुर के खामला चौक पर मौजूद है। इस बात की पुष्टि खुद स्थानीय पुलिस और नितिन गडकरी के कार्यालय द्वारा की गई है.

सुबह पहला फोन कॉल पहला धमकी भरा फोन कॉल सुबह 11:29 पर आया, उसके बाद दूसरा फोन कॉल 11:35 पर आया और तीसरा फोन कॉल दोपहर 12:32 पर आने की जानकारी सामने आई है. धमकी देने वाले ने दाऊद इब्राहिम गैंग का नाम लिया है. इसके बाद महाराष्ट्र एटीएस भी मामले की जांच में जुटी हुई है.

दरअसल नितिन गडकरी के नागपुर स्थित जनसंपर्क कार्यालय के बाहर चार टेलीफोन लगाए गए हैं. इन्हीं नंबर पर सुबह से तीन बार फोन कॉल आया है. अब इस मामले की तफ्तीश में स्थानीय पुलिस के साथ महाराष्ट्र एटीएस की टीम भी जुट गई है.

फिलहाल गडकरी के घर और कार्यालय की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. सूत्रों की माने तो फोन करने वाले शख्स ने 100 करोड़ रुपये का एक्सटॉर्शन मांगा है, पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी है.

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest