Voice Of The People

हार्ट अटैक स्पेशल: जनता के मुकदमा में आज होगी “जनता के दिल की बात” प्रदीप भंडारी के साथ

इन दिनों देश में हार्ट अटैक को लेकर एक नई तरह की बहस छिड़ गई है. आए दिन होने वाले हाईटेक की घटनाएं सदमे में डालते जा रही हैं. कभी खेलते हुए तो कभी नाचते हुए कभी जिम में तो कभी नहाते हुए तो कभी राजनेता भाषण देते हुए हार्टअटैक के शिकार हो रहे हैं.

यह बहस उस वक्त ज्यादा तेज हो रही है जब भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस के एमपी संतोख सिंह चौधरी को भाषण देते हुए हार्ट अटैक आ गया. हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें तुरंत प्रभाव से एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका.

इसके बाद देश के अंदर हार्ट अटैक के मुद्दे को लेकर एक गंभीर चिंतन का विषय उत्पन्न हो रहा है. इस विषय पर गंभीरता दिखाते हुए प्रदीप भंडारी ने अपना शो जनता के दिल की बात से जुड़े मुद्दों को उठाया है.

देखिए आज रात 8:00 बजे प्रदीप भंडारी के साथ जनता का मुकदमा हार्ट अटैक स्पेशल के अंदर आपको विशेषज्ञों की राय देश के आंकड़े विदेश के आंकड़े और भारत की मौजूदा स्थिति का पूरा आकलन देखने को मिलेगा. साथ ही जनता की भी राय इसके अंदर रखी जाएगी और बताया जाएगा कि किस प्रकार आप इस खतरे से अपने आप को बचा सकते हैं.

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest