Voice Of The People

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दिल का दौरा पड़ने से सांसद संतोख सिंह चौधरी का निधन, एक दिन के लिए यात्रा स्थगित

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जालंधर से पार्टी सांसद संतोख सिंह चौधरी के परिवार से मुलाकात की। 77 वर्षीय सांसद आज इस यात्रा में शामिल हुए थे। अचानक यात्रा के दौरान इनकी तबीयत बिगड़ गई और ये बेहोश हो गए। इसके बाद तुरंत एंबुलेंस बुलाकर इन्हें फगवारा के अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन यहां इलाज के दौरान इन्होंने अपना दम तोड़ दिया।

पंजाब कांग्रेस के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने कहा कि सांसद का अंतिम संस्कार रविवार को किया जाएगा और तब तक यात्रा स्थगित रहेगी। “पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने संवाददाताओं से कहा, “यात्रा आज के लिए निलंबित है, अंतिम संस्कार कल होगा। मैंने अभी तक राहुल गांधी से बात नहीं की है, लेकिन हम सभी को लगता है कि अंतिम संस्कार के बाद यात्रा फिर से शुरू होनी चाहिए। जब ​​तक अंतिम संस्कार स्थगित नहीं किया जाता है तब तक यह निलंबित रहेगी।”

शोक व्यक्त करते हुए राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा, “संतोख सिंह चौधरी के आकस्मिक निधन से स्तब्ध हूं। वह एक जमीन से जुड़े मेहनती नेता, एक धर्मपरायण व्यक्ति और कांग्रेस परिवार के एक मजबूत स्तंभ थे, जिन्होंने युवा कांग्रेस से लेकर संसद सदस्य तक अपना पूरा जीवन जनसेवा के लिए समर्पित कर दिया। मैं शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।”

 

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest