Voice Of The People

शराब घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया गिरफ्तार, AAP बोली-लोकतंत्र के लिए काला दिन

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया था। 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने उन्हें आखिरकार अरेस्ट कर लिया है। सोमवार को उनकी कोर्ट में पेशी होगी।

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। आम आदमी पार्टी ने इसे लोकतंत्र के लिए काला दिन बताया। आम आदमी पार्टी ने कहा कि लाखों बच्चों का भविष्य संवारने वाले मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी गलत है और उन्हें फर्जी केस में फंसाया गया है।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी तानाशाही की इंतहा है। यह एक पाप है और भगवान मोदी जी आपको कभी माफ नहीं करेगा। संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के लाखों बच्चों का भविष्य मनीष सिसोदिया ने संवारा है और उनका भी पाप लगेगा। बीजेपी ने मनीष सिसोदिया को फर्जी केस में फंसाया है।

मनीष सिसोदिया को सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के दौरान सीबीआई ने उन्हें कई सबूत दिखाए, इसमें कुछ दस्तावेज और डिजिटल सबूत थे। मनीष सिसोदिया इन सबूतों के सामने कोई जवाब नहीं दे सके।

SHARE

Must Read

Latest