Voice Of The People

आम आदमी पार्टी जश्न-ए-भ्रष्टाचार में लगी है, एक्साइज पॉलिसी से जुड़े सवालों का जवाब सिसोदिया ने नहीं दिया, बीजेपी का AAP पर आरोप

दिल्ली शराब नीति के मामले में आज सीबीआई दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने वाली है। इससे पहले उन्होंने अपनी मां का आशीर्वाद लिया और सीबीआई मुख्यालय के लिए रवाना हुए। सीबीआई हेडक्वार्टर जाने से पहले सिसोदिया राजघाट पहुंचे और यहां सिसोदिया महात्मा गांधी को नमन किया। वहीं बीजेपी ने मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी जश्न ए भ्रष्टाचार में लगी हुई है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए कहा, “सच्चाई छुप नहीं सकती है। जब से आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया ने एक्साइज पॉलिसी घोटाला किया है, उसके बाद से ही उन्होंने महत्वपूर्ण सवालों के जवाब नहीं दिया। उन्होंने यह नहीं बताया कि अपने मित्रों का 144 करोड़ रूपया क्यों माफ किया? उन्होंने यह नहीं बताया कि अगर एक्साइज पॉलिसी अच्छी थी तो उसे वापस क्यों लिया?”

संबित पात्रा ने कहा, “आज जिस प्रकार का माहौल बनाने की कोशिश आम आदमी पार्टी कर रही है, कभी बीजेपी के गाली देना कभी हमारे नेताओं के खिलाफ कहना, इससे एक बात तो साफ है कि सच्चाई को छुपाने की होड़ में आम आदमी पार्टी इस पूरे जश्न ए भ्रष्टाचार में लगी हुई है। आम आदमी पार्टी एक इवेंट मैनेजमेंट के रूप में कार्य कर रही है। प्रश्नों का उत्तर उन्हें सीबीआई के सामने देना चाहिए, इवेंट मैनेजमेंट करके नहीं।”

घर से निकलते समय सिसोदिया ने मुस्कुराते हुए विक्ट्री साइन दिखाया। इस दौरान AAP कार्यकर्ता सड़क पर बैठकर पूछताछ के विरोध में प्रदर्शन करते रहे। CBI ने सिसोदिया से सवाल-जवाब करने के लिए सवालों का एक डीटेल सेट तैयार किया है। सीबीआई मुख्यालय के आस पास पुलिस ने धारा 144 लागू की है, जिसकी जानकारी दिल्ली पुलिस ने बैनर लगाकर दी है।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके भगत सिंह का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे, तो पूछताछ का क्या। उन्होंने लिखा, “आज फिर CBI जा रहा हूँ, सारी जाँच में पूरा सहयोग करूँगा। लाखों बच्चो का प्यार व करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं। भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फाँसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज़ है।”

SHARE

Must Read

Latest