Voice Of The People

MCD सदन में आप और बीजेपी पार्षदों में मारपीट, जानिए इससे जुड़ी 5 बड़ी बातें

दिल्ली की जनता ने यह कभी नहीं सोचा होगा कि जिन पार्षदों को वो अपने क्षेत्र में काम करने के लिए चुना है, वो अपने क्षेत्र के लोगों का सिर यूं शर्म से झुका देंगे। MCD सदन में जूठे सेव और पानी की बोतलें एक-दूसरे पर फेंक आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने मर्यादा और अनुशासन को तो पिछली बार ही शर्मिंदा कर दिया था।

लेकिन इस बार तो पार्षदों ने बता दिया कि ना सिर्फ वोट लेने में बल्कि वो सदन के अंदर मारपीट करने में भी काफी अव्वल हैं। MCD में स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव के लिए वोट तो पड़ गया लेकिन नतीजों से ठीक पहले पार्षदों ने हाउस को दंगल का अखाड़ा बना दिया।

जिस सदन के अंदर बैठ कर दिल्ली की जनता की भलाई के लिए योजनाएं बनती हैं वहां कैसे पार्षद एक-दूसरे को लात घूसे और मुक्के से पीट रहे थे इसकी तस्वीर आप भी देख कर हैरान रह जाएंगे।

कोई पार्षद किसी का बाल नोंच रहा था, कोई किसी को जमीन पर पटक रहा था तो कोई किसी एक्शन मूवी की तरह उछल कर हमले करने की कोशिश कर रहा था। इस बीच एक पार्षद वहीं सदन में बेहोश होकर गिर पड़े।

बेहोश होने वाले कोई और पार्षद नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी के पार्षद अशोक कुमार मानू थे। किसी तरह होश में आने के बाद जब वो मीडिया के कैमरे के सामने आए तो लगभग हांफते और रोते हुए कहने लगे कि उन्होंने मारा, मेयर पर अटैक किया।

SHARE

Must Read

Latest