Voice Of The People

AAP सरकार पंजाब में स्वास्थ्य के नाम पर कर रही लोगों से ठगी: तरुण चुग

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा कि आप सरकार के आने के बाद से पंजाब में स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गयी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने राज्य में दो मेडिकल कॉलेज और एक पीजीआई स्वीकृत की है, लेकिन आप सरकार इसका विरोध कर रही है और ऐसा नहीं होने दे रही है।

चुग ने पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर धालीवाल के स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के दावे की आलोचना की और कहा कि राज्य में डॉक्टरों की लगभग 40 प्रतिशत कमी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी क्लीनिक पार्टी के लिए कॉस्मेटिक केंद्र बन गए हैं और लोगों को बुनियादी स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने में विफल होने के कारण मरीज दर-दर भटक रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने बड़े पैमाने पर बजटीय आवंटन बढ़ाया है। वहीं पंजाब में आप सरकार स्वास्थ्य सेवाओं के नाम पर ओछी राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी क्लीनिक में डॉक्टर नहीं हैं और दवाओं के लिए शायद ही कोई प्रावधान है।

तरुण चुग ने दावा किया कि मोदी सरकार पंजाब में चिकित्सा सुधार के लिए भारी अनुदान दे रही है। लेकिन भगवंत मान सरकार अपने लापरवाह रवैये के कारण लोगों को परिणामी लाभ प्रदान करने में विफल रही है।

SHARE

Must Read

Latest