Voice Of The People

माफिया डॉन अतीक अहमद के खिलाफ कार्रवाई तेज़, करीबी जफर के घर पर चला बुलडोजर

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद प्रदेश सरकार माफिया डॉन अतीक अहमद पर और सख्त हो गई है। बुधवार सुबह अतीक अहमद के करीबी बिल्डर जफर अहमद के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। इस दौरान जफर के घर से दो बंदूक और एक तलवार भी बरामद हुई है। हालांकि अभी तक बंदूकों के बारे में ज्यादा जानकारी है नहीं।

प्रयागराज के चकिया में दो मंजिला मकान जफर अहमद का था। बताया जाता है कि इसी मकान में उमेश पाल हत्याकांड के शूटर अतीक अहमद की पत्नी से मिलने आए थे और उसके बाद फरार हो गए थे। बीते शुक्रवार को उमेश पाल की अतीक अहमद के गुर्गों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद से ही अतीक अहमद के खिलाफ और सख्त कार्रवाई की मांग तेज हो गई। वहीं सदन में योगी आदित्यनाथ ने भी कहा था कि अपराधियों को मिट्टी में मिला देंगे।

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के एक बेटे का भी नाम सामने आ रहा है। वहीं पुलिस ने पूरे परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। उमेश पाल के परिजनों का भी कहना है कि हत्या अतीक अहमद ने करवाई है। वहीं अतीक अहमद के बेटे ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। बता दें कि जबसे योगी सरकार बनी है उसके बाद से ही अतीक अहमद और उसके करीबियों पर कार्यवाही हो रही थी। लेकिन उमेश पाल हत्याकांड ने एक बार फिर से उसके खौफ को सामने ला दिया।

SHARE

Must Read

Latest