Voice Of The People

ममता बनर्जी ने विपक्षी एकजुटता को दिया बड़ा झटका, कहा- TMC अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव 2024

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा बयान दिया है। ममता बनर्जी ने कहा है कि उनकी पार्टी TMC आम चुनाव में किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी और अपने दम पर अकेली चुनाव लड़ेगी।

ममता बनजी ने गठबंधन पर कहा कि 2024 में टीएमसी और जनता के बीच गठबंधन होगा, हम किसी अन्‍य राजनीतिक दल के साथ नहीं जाएंगे। हम लोगों के समर्थन से अकेले लड़ेंगे। CPM और कांग्रेस पर हमलावर होते हुए ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि दोनों की भाजपा के साथ सेटिंग है। उन्होंने कहा, अगर अपवित्र गठबंधन होते हैं तो कांग्रेस कैसे भाजपा से लड़ेगी? वामपंथी भाजपा से कैसे लड़ेंगे। सीपीएम और कांग्रेस कैसे भाजपा विरोधी होने का दावा कर रही हैं?

ममता बनर्जी ने कहा लोग बीजेपी को हराना चाहते हैं, वे सभी हमारे पक्ष में मतदान करेंगे। त्रिपुरा के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मेरा मानना है कि जो लोग माकपा और कांग्रेस को वोट दे रहे हैं, वास्‍तव में उनका वोट बीजेपी को ही जा रहा है। वे बीजेपी को वोट कर रहे हैं।आज सच्‍चाई सामने आ गई है। त्रिपुरा चुनाव में 60 सीटों में से टीएमसी एक सीट भी जीत नहीं सकी है।

SHARE

Must Read

Latest