Voice Of The People

अतीक अहमद के बेटे की जमानत अर्जी खारिज करते हुए बोला इलाहाबाद हाईकोर्ट, अपराध करना इनका फैशन, ये समाज के लिए खतरा

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने माफिया डॉन बाहुबली अतीक अहमद के पुत्र अली अहमद उर्फ मोहम्मद अली अहमद को जमानत देने से इन्कार कर दिया है। कोर्ट ने कहा कि आरोपी खुद माफिया डॉन है। इनपर गन प्वाइंट पर पांच करोड़ रुपये की फिरौती, कीमती जमीन लिखने से इन्कार करने पर जान से मारने की धमकी देने, साथी असद द्वारा पिस्टल से फायर करने सहित विधायक राजू पाल हत्या केस के मुख्य चश्मदीद गवाह उमेश पाल की हत्या में शामिल होने के आरोप हैं।

न्यायमूर्ति डीके सिंह ने फैसला सुनाते हुए कहा, “इनके परिवार के पास अपराध से अर्जित हजारों करोड़ की संपत्ति है। अपराध करना इनका फैशन है। यह आपराधिक केस के गवाहों के लिए ही नहीं, बल्कि समाज के लिए भी खतरा है। इसे जमानत पर रिहा नहीं किया जा सकता।” अली के खिलाफ करेली थाने में एफआईआर दर्ज है, जिसमें जमानत पर रिहाई की मांग की याचिका दायर की गई थी।

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने जमानत पर फैसला सुनाते हुए कहा, “याची के पिता माफिया अतीक अहमद के खिलाफ हत्या, अपहरण, फिरौती, जमीन हड़पने जैसे सौ से अधिक जघन्य अपराध दर्ज हैं।” बता दें कि अली पर आरोप है कि उसने 20 लोगों के साथ शिकायतकर्ता के परिवार को घेरा और असलहा के बल पर पांच करोड़ की फिरौती मांगी। अतीक से बात न करने पर जानलेवा हमला भी किया।

SHARE

Must Read

Latest