Voice Of The People

उद्धव ठाकरे को अपने भीतर झांकना चाहिए, हम उनके आरोपों का जवाब विकास कार्यों से देंगे: एकनाथ शिंदे

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। उद्धव ठाकरे द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी की गई आलोचना का जवाब देते हुए एकनाथ शिंदे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा और शिवसेना पर आरोप लगाए बिना एक उद्धव का एक दिन नहीं जाता। एकनाथ शिंदे ने कहा कि उद्धव ठाकरे को अपने भीतर झांकना चाहिए।

एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा, “कल वह अनिल देशमुख और नवाब मलिक को स्वतंत्रता सेनानी कह सकते हैं। हम विकास कार्य करके उनके आरोपों का जवाब देंगे। हम प्रदेश को आगे बढ़ाएंगे। लोग देख रहे हैं और वे विकास कार्य चाहते हैं और (राजनेताओं) को एक-दूसरे को गाली देते देखने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। भाजपा-शिवसेना गठबंधन मुंबईकरों का आशीर्वाद है।”

बता दें कि उद्धव ठाकरे ने कहा था कि हमें यह तय करना है कि जिनका स्वतंत्रता संग्राम से कोई संबंध नहीं है और पशु प्रवृत्ति है उन्हें 2024 में दफन कर देना चाहिए। ठाकरे ने कहा था कि हमें शपथ लेनी है कि हम भारत माता को गुलामी के चंगुल में नहीं आने देंगे। अगर हम ऐसा नहीं करेंगे तो 2024 का चुनाव आखिरी होगा।

उद्धव ने कहा था, “सरदार पटेल ने आरएसएस पर प्रतिबंध लगाया, उन्होंने सरदार पटेल का नाम चुराया। इसी तरह, उन्होंने सुभाष चंद्र बोस को चुरा लिया और बाला साहेब ठाकरे के साथ ऐसा ही किया। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वे मोदी के नाम पर वोट मांगें न कि शिवसेना और बाला साहेब ठाकरे की फोटो के आधार पर।”

SHARE

Must Read

Latest