Voice Of The People

इमरान खान के लाहौर स्थित घर में घुसी पुलिस, बुलडोजर एक्शन शुरू 

पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर भारी हंगामा हो रहा है। कोर्ट में पेशी के लिए जैसे ही पूर्व पीएम इमरान खान इस्लामाबाद के लिए निकले, पुलिस लाहौर स्थित घर में घुस गई। यहां बुलडोजर चला दिया। दीवार तोड़ दी। आ रही खबरों के मुताबिक, यहां PTI समर्थकों को पीछे हटाने के लिए पुलिस ने गोलियां भी चलाई गई।

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के निवास के बाहर PTI कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हुई। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस वाले भी घायल हुए। कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। इस बीच, PTI ने आशंका जताई है कि इमरान खान की हत्या की जा सकती है। वहीं इस्लामाबाद के कई इलाकों में इमरजेंसी लगा दी गई है।

तोशाखाना मामले में स्थानीय अदालत में पेश होने के लिए इमरान खान आज इस्लामाबाद रवाना हुए। इस बीच, पुलिस अधिकारियों ने उनके लाहौर आवास में प्रवेश किया। PTI कार्यकर्ताओं ने इस एक्शन को इमरान खान के घर पर हमला करार दिया है। जिस वक्त पुलिस घुसी, उस समय उनकी पत्नी बुशरा बेगम अकेली थीं। इमरान खान ने वीडियो जारी कर कहा कि उन्हें गिरफ्तार करने की साजिश रची जा रही है, ताकि मैं चुनाव न लड़ सकूं।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, पूर्व पीएम के साथ उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं का काफिला भी है। इस्लामाबाद के जी-11 में न्यायिक परिसर के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं, जहां इमरान के पहुंचने की उम्मीद है। एक रिपोर्ट के अनुसार, PTI कार्यकर्ताओं द्वारा कई दिनों तक रोके जाने के बाद पुलिस आज इमरान खान के लाहौर आवास में प्रवेश कर गई है। यहां पुलिस और पीटीआई कार्यकर्ताओं में झड़प के बाद हाथापाई शुरू हो गई। एक टीवी चैनल के मुताबिक, पुलिस ने खान के घर का दरवाजा भी तोड़ा।

SHARE

Must Read

Latest