Voice Of The People

राहुल गांधी पर भड़के गजेंद्र शेखावत, बोले- उन्होंने हमेशा कोर्ट का अपमान किया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद से सदस्यता रद्द होने पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने उनपर निशाना साधा है। गजेंद्र शेखावत ने कहा कि कानून के तहत राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता समाप्त हुई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ऐसे लोग जिसके लिए गांधी परिवार सब कुछ है और वो हाहाकार करते हुए नजर आ रहे हैं।

गजेंद्र शेखावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “राहुल गांधी बार-बार ये काम कर रहें हैं। 2019 में भी अनर्गल आरोप लगाए और सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद माफी मांगनी पड़ी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि ऐसी टिप्पणी से बचना चहिए लेकिन हर बार से ज्यादा उन्होंने बड़ी गलती की है। न्यायालय ने इस बार बार भी माफी मांगना का विकल्प दिया लेकिन राहुल गांधी ने न्याय पालिका का अनादर किया।”

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने आगे कहा, “कांग्रेस पार्टी की लीडरशिप और नेता का न संविधान में विश्वास बचा है न संस्था में। देश के पीएम के लिए जाति सूचक शब्द इस्तेमाल करना और पूरे ओबीसी वर्ग का अपमान करना ये करते हैं। कानून के तहत लोकसभा के अध्यक्ष के पास विवेकाधिकार नहीं है कि वो कोई फैसला करे। कानून के तहत ही फैसला हुआ है लेकिन फिर जिस तरीके की टिप्पणियां की गई ये दिखाता है कि गांधी परिवार अपने आप को क्लास अपार्ट समझता है।”

SHARE

Must Read

Latest