Voice Of The People

बीजेपी संसदीय दल बैठक में अहम मुद्दों पर मंथन, पीएम मोदी बोले – सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाएं 

आज बीजेपी संसदीय दल की अहम बैठक है। इस बैठक में पीएम मोदी समेत बीजेपी के सभी सांसद ने हिस्से लिया। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हाल ही में तीन पूर्वोत्तर राज्यों त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड के विधानसभा चुनावों में मिली जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माला पहना कर व पार्टी के सभी सांसदों ने ताली बजाकर अभिनंदन किया। पीएम ने भी हाथ जोड़कर उनका अभिवादन स्वीकार किया। बता दें कि ये बैठक बजट सत्र के दूसरे चरण में होने वाली बीजेपी की पहली बैठक है।

बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और नितिन गडकरी के अलावा केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के दोनों सदनों के सांसद भी शामिल हुए। बता दें कि बजट सत्र के दूसरे चरण के दौरान यह भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक हो रही है, इसलिए इसे आगामी रणनीति के लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि बीजेपी सरकार के 9 साल पूरे होने पर 15 मई से 15 जून तक सभी सांसदों को अपने-अपने संविधान क्षेत्र जाए। सांसदों को अपने संविधान में किसी भी माध्यम से प्रचार करने को कहा गया है।

 

SHARE

Must Read

Latest