Voice Of The People

राजपूतों पर राहुल गांधी की टिप्पणी पर पीएम मोदी का पलटवार, बोले- राजा महाराजों का अपमान तो करते हैं लेकिन मुगलों – नवाबों के खिलाफ एक शब्द नहीं बोलते

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के बेलगावी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शहजादे को हमारे राजा-महाराजाओं के योगदान याद नहीं आते। ये वोटबैंक की राजनीति के लिए राजा-महाराजाओं के खिलाफ बोलने की हिम्मत करते हैं और नवाबों, बादशाहों और सुलतानों के खिलाफ एक शब्द बोलने की ताकत नहीं है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि भारत के राजा, महाराजा अत्याचारी थे, वे गरीबों की जमीन छीन लेते थे। कांग्रेस के शहजादे ने छत्रपति शिवाजी महाराज, रानी चिनम्मा का अपमान किया है। कांग्रेस के शहजादे का बयान सोच-समझकर वोट बैंक की राजनीति करने के लिए, तुष्टीकरण के लिए दिया गया बयान है।”

पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस की सरकार तुष्टिकरण को ही प्राथमिकता देती है, उनके लिए नेहा जैसी बेटियों की जिंदगी की कोई कीमत नहीं है। उनको सिर्फ अपनी वोटबैंक की चिंता है। जब बेंगलुरु के कैफे में बम धमाका हुआ, तभी कांग्रेस ने गंभीरता से नहीं लिया। कांग्रेस सिर्फ एक सीट वायनाड जीतने के लिए ऐसे पीएफआई आतंकी संगठन का बचाव करने में लगी है।”

SHARE

Must Read

Latest