Voice Of The People

जहां ‘मोदी सरनेम’ पर दिया था बयान, वही से कर्नाटक चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे राहुल गांधी

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद जहां भाजपा सरकार में बने रहने की कोशिश करेगी, वहीं कांग्रेस के सामने सत्ता वापसी की चुनौती है। कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी अगले महीने अपना प्रचार अभियान शुरू करेंगे। पांच अप्रैल को कोलार में रैली होगी।

राहुल गांधी ने 2019 के चुनाव के दौरान कोलार की ही रैली में मोदी सरनेम को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने भगोड़े आर्थिक अपराधी नीरव मोदी और ललित मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा था, सभी चोरों का सरनेम मोदी कैसे हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस के कर्नाटक प्रमुख डीके शिवकुमार ने कहा- ‘राहुल गांधी कोलार लौटेंगे और अपनी सत्यमेव जयते रैली शुरू करेंगे। हमने उनसे यहां से चुनाव यात्रा शुरू करने का अनुरोध किया था। उन्होंने यहीं वह बयान दिया था, जिसकी भाजपा ने निंदा की थी, वह यहां से अपनी मेगा रैली शुरू करेंगे।’

उन्होंने बताया कि हमने उनसे आंदोलन की शुरुआत कोलार से करने के लिए कहा था। वे तैयार हो गए और हमने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। डी के शिवकुमार ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अन्य नेताओं की मौजूदगी में राहुल कोलार की धरती से बदलाव का संदेश देंगे।

SHARE

Must Read

Latest