Voice Of The People

NCPCR अध्यक्ष प्रियांक कानूनगो ने बंगाल पुलिस के अधिकारी पर लगाया मारपीट का आरोप, वीडियो आया सामने

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने बंगाल पुलिस के अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस अधिकारी बिस्वाक मुखर्जी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। NCPCR अध्यक्ष ने ट्वीट कर बताया कि वो जब तिलजिला थाने में बच्ची की मौत को लेकर उसके घर पहुँचे तो उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ। उनका आरोप है कि पुलिस ने एनसीपीसीआर की पूछताछ की चोरी-छिपे रिकॉर्डिंग की और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई है।

प्रियांक कानूनगो ने अपने ऊपर हुए हमले के बारे में ट्वीट कर लिखा, “पश्चिम बंगाल के तिलजिला थाने में बंगाल पुलिस के अफ़सर बिस्वाक मुखर्जी ने मेरे साथ छीना छपटी व मार पीट की है। पुलिस के लोग एनसीपीसीआर की जाँच कार्यवाही की चोरी छिपे रिकॉर्डिंग कर रहे थे। विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट की है।”

पश्चिम बंगाल के तिलजला में बच्ची के बलात्कार व हत्या एवं मालदा में स्कूल के अंदर 6वीं कक्षा की छात्रा के बलात्कार के मामलों की जाँच के लिए प्रियंक कानूनगो ने 31 मार्च और 1 अप्रैल की तारीख दी थी। उन्होंने कहा था कि दो दिन पूर्व सूचना देने के बावजूद तक राज्य सरकार ने जाँच हेतु व सुरक्षा हेतु अधिकारियों को जानकारी नहीं दी। ऐसे में NCPCR वहाँ जाएगा।

SHARE

Must Read

Latest