Voice Of The People

पीएम नरेंद्र मोदी ने थेप्पाकडू हाथी शिविर का किया दौरा, ऑस्कर विजेता ‘एलीफेंट व्हिस्पर्स’ कपल बोमन और बेली से की मुलाकात

द एलिफेंट व्हिस्परर्स ने ऑस्कर अवॉर्ड जीता था। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुनीत मोंगा, कार्तिकी गोंजाल्विस को बड़ी जीत पर ट्विटर पर बधाई थी। यह फिल्म वास्तविक जीवन में कपल बोमन और बेली पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री है, जिन्होंने एक हाथी के बच्चे को गोद लिया था।

9 अप्रैल को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने थेप्पाकडू हाथी शिविर का दौरा किया और द एलिफेंट व्हिस्परर्स कपल बोमन और बेली से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आखिरकार ऑस्कर विजेता डॉक्यूमेंट्री द एलिफेंट व्हिस्परर्स के पीछे प्रेरणा रहीं बोमन और बेली से मुलाकात की है। बांदीपुर टाइगर रिजर्व से कई तस्वीरें साझा करने के बाद थेप्पाकडु हाथी शिविर से कपल के साथ पीएम मोदी के वीडियो सामने आए हैं। बोमन और बेली के पास खड़े पीएम मोदी को रिजर्व में हाथियों को धीरे से सहलाते भी देखा गया।

मुलाकात की स्पष्ट तस्वीरें साझा करते हुए पीएम मोदी ने फेसबुक पर लिखा, “बोम्मी और रघु (सीसी) के साथ, अद्भुत बोमन और बेली से मिलने का क्या दिन है।”

SHARE

Must Read

Latest