Voice Of The People

पीएम मोदी करेंगे केरल का दौरा, इस रणनीति पर काम कर रही बीजेपी, जानिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल का दौरा करने वाले हैं। 25 अप्रैल को पीएम मोदी केरल के कोच्चि जाएंगे, जहां वे युवम अभियान में हिस्सा लेंगे। बता दें कि हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए अनिल एंटनी भी इस अभियान में हिस्सा लेंगे। दोपहर चार बजे से शाम सात बजे तक यह अभियान चलेगा। पीएम मोदी के साथ इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर, वी मुरलीधरन भी मौजूद रहेंगे। युवम अभियान में पीएम मोदी युवाओं से संवाद करेंगे। इस कार्यक्रम में केरल के एक लाख युवाओं के हिस्सा लेने की संभावना है।

कांग्रेस के दिग्गज नेता और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी को पार्टी में शामिल कर भाजपा ने दक्षिणी राज्य में अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को चौंका दिया है।

अनिल एंटनी को दक्षिणी राज्य में अपने प्रमुख अल्पसंख्यक चेहरों में से एक भाजपा घोषित कर सकती है। भाजपा का कहना है कि ईसाई और मुस्लिम समुदायों के कई लोग आने वाले दिनों में पार्टी में शामिल होंगे, क्योंकि केरल में राजनीतिक परिदृश्य नाटकीय रूप से बदल गया है।

भाजपा को लंबे समय से यह एहसास है कि वह केरल में केवल उच्च जातियों से मिल रहे समर्थन से सीटें नहीं जीत सकती हैं, उसे अल्पसंख्यकों, एससी/एसटी और ओबीसी का समर्थन हासिल करना होगा।

SHARE

Must Read

Latest